ऋषिकेश:- प्रथम महापौर की अगुवाई में जय श्रीराम के उद्वोषो के साथ घर घर वितरित किए गये पूजित अक्षत। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

प्रथम महापौर की अगुवाई में जय श्रीराम के उद्वोषो के साथ घर घर वितरित किए गये पूजित अक्षत।

ऋषिकेश 04.01.2024: – अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास में भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम के दौरान अपने-अपने घरों में दीप प्रज्जवलित किए जाने का आह्वान करते हुए गुरूवार को आशुतोष नगर, ऋषिलोक कॉलोनी में नगर निगम की प्रथम महापौर अनिता ममगाई के नेतृत्व में  हिन्दू संगठनों के पदाधिकारियों ने घर-घर  जाकर राम मंदिर में पूजित अक्षत व श्रीराम मंदिर का चित्र भेंट किए।

गुरूवार को वार्ड 11 के आशुतोष नगर, ऋषिलोक कॉलोनी में महौल पूरी तरह से श्रीराम की भक्ति के रंग में रंगा नजर आया।प्रभु श्री जय श्री राम के गूंजायमान उद्वोषो के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं व हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने क्षेत्र में घर घर जाकर पूजित अक्षत वितरित किए। इस दौरान श्रीराम मंदिर के लिए नब्बे के दशक में संघर्ष करने वाले लोग भावुक भी नजर आये। निर्वतमान महापौर अनिता ममगाई ने बताया देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अयोध्या के नवनिर्मित मंदिर में भगवान राम 22 जनवरी को विराजेंगे।

उस दिन होने वाले भव्य उत्सव व अनुष्ठान की प्रतीक्षा पूरा देश कर रहा है। देश के लाखों मंदिरों में इस अवसर पर विशेष पूजा-अनुष्ठान आदि के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। अयोध्या के आयोजन में शामिल होने के लिए आरएसएस विहिप और संघ के सभी समविचारी संगठनों के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को निमंत्रण देने में जुटे हुए हैं। इसी के तहत आज आशुतोष नगर ऋषिलोक कॉलोनी के घर घर जाकर लोगों को अक्षत वितरित किए गये। इस दौरान राजकुमारी जुगलान, कमलेश जैन, अशर्फी राणावत, नवीन अरोड़ा, फेरू जगवानी, डीपी बिश्नोई , योगेश पावा ,सुधा असवाल, आरती भट्ट, रजनी बगियाल ,मधु भट्ट , विरोजनी भट्ट, बिना बहुगुणा ,सरला नेगी, सुशीला बिष्ट, अतुल अग्रवाल, प्रदीप शर्मा, लक्ष्मी बुटोला, सविता अग्रवाल, निधि अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, संतोषी देवी, अनिल अग्रवाल,मोजूद रहे।