चारधाम यात्रा को लेकर जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल के निर्देशन में जनपद क्षेत्रांतर्गत यात्रा मार्गों पर रोड़ सेफ्टी के कार्य, साफ-सफाई के कार्यों के साथ ही फूड सेफ्टी को लेकर निरीक्षण के कार्य लगातार जारी। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

चारधाम यात्रा को लेकर जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल के निर्देशन में जनपद क्षेत्रांतर्गत यात्रा मार्गों पर रोड़ सेफ्टी के कार्य, साफ-सफाई के कार्यों के साथ ही फूड सेफ्टी को लेकर निरीक्षण के कार्य लगातार जारी हैं।

टिहरी 08 मई 2024:- सड़क से संबंधित विभागों द्वारा मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-34 आगरा खाल एवं चंबा के बीच सड़क सुरक्षा को लेकर क्रेश बैरियर लगाए गए, सड़क किनारे नालियों की सफ़ाई की गई तथा पैरापिट पर रंग रोगन किया गया। चंबा बाजार की सड़क तथा पुरानी चंबा रोड़ के किमी 62.200 एवं किमी 62.350 पर पेचवर्क का कार्य किया गया। नरेंद्रनगर बाई पास रोड़ पर पैरापिट मरम्मत का कार्य किया गया।

नगर पालिका परिषद चंबा द्वारा पुरानी टिहरी मार्ग, धरासू मार्ग पर झाड़ी कटान एवं सड़क की नालियों की साफ सफाई की गई। नगर पालिका परिषद नरेंद्रनगर द्वारा मुख्य मार्ग पर साफ सफ़ाई की गई।

पूर्ति निरीक्षक लम्बगांव की टीम द्वारा लम्बगांव, प्रतापनगर क्षेत्रान्तर्गत होटल/व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में घरेलू गैस सिलेण्डरों के दुरूपयोग को रोकने हेतु सोमवार एवं मंगलवार को औचक निरीक्षण किया गया। पूर्ति निरीक्षक लम्बगांव नरेश चौहान ने बताया कि उनकी टीम द्वारा निरीक्षण के दौरान 13 व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में अवैध घरेलू सिलेण्डरों का प्रयोग किये जाने पर कुल 19 हजार 400 रूपये की जुर्माने की धनराशि वसूली गई, जिसमें 12 प्रतिष्ठानों से 15-15 सौ रूपये का जुर्माना तथा एक प्रतिष्ठान से 14 सौ का जुर्माना वसूल किया गया।

इस मौके पर पूर्ति निरीक्षक तन्मय मैठाणी, विनीत कोहली भी मौजूद रहे।