ऋषिकेश:- चार धाम यात्रा के अंतर्गत श्रद्धालुओं व तीर्थ यात्रियों को सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं को देखते हुए क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने बस ट्रांजिट कैंप का आकस्मिक निरीक्षण किया। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

चार धाम यात्रा के अंतर्गत श्रद्धालुओं व तीर्थ यात्रियों को सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं को देखते हुए क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने बस ट्रांजिट कैंप का आकस्मिक निरीक्षण किया।

ऋषिकेश 8 मई 2024:- चार धाम यात्रा के अंतर्गत श्रद्धालुओं व तीर्थ यात्रियों को सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं को देखते हुए क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने बस ट्रांजिट कैंप का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए डॉ अग्रवाल ने नगर निगम, पुलिस तथा एसडीएम से वार्ता की।

बुधवार को डॉक्टर अग्रवाल अचानक ट्रांसिट कैंप पहुंचे। यहां उन्होंने तीर्थ यात्रियों को दी जाने वाली सुविधाओं जैसे पानी, पंखा और बैठने की व्यवस्थाओं को जाना। इन तमाम व्यवस्थाओं के लिए उन्होंने मौके पर मौजूद व्यवस्था इंचार्ज विनोद कुमार को कहा।

डॉ अग्रवाल ने इसके बाद चारधाम यात्रा सम्बन्धी जानकारी हासिल करने के लिए बनाए गए पूछताछ केंद्र की व्यवस्था भी जानी। मगर यहां कोई कर्मचारी मौजूद नहीं मिला। इसके लिए उन्होंने कहा कि हर समय यहां कर्मचारी उपस्थित रहे।

इसके अलावा डॉ अग्रवाल ने नगर निगम को सफाई व्यवस्था प्रतिदिन दो चरणों में करने के लिए कहा। वही डॉ अग्रवाल ने एसडीएम तथा पुलिस प्रशासन को भी व्यवस्थाओं पर व्यवस्थित करने को कहा। इस दौरान सहायक नगर आयुक्त रमेश रावत भी उपस्थित रहे।