क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल अयोध्या में श्री रामलला के दर्शन कर हुए भावुक । WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

ऋषिकेश 19 फरवरी 2024:- क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी सहित कैबिनेट के अन्य सदस्यों के साथ अयोध्या में श्री रामलला के दर्शन कर भावुक हुए। उन्होंने राम मंदिर के आंदोलन के दौरान अपने संघर्षों को याद किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में उत्तराखंडवासियों के लिए राज्य अतिथि गृह बनाने की तैयारी कर चुकी है। इसके लिए सरकार की ओर से 4700 वर्ग मीटर में बनने वाले अतिथि गृह के लिए हमारी सरकार ने 32 करोड रुपए की धनराशि स्वीकृत की है।

मंगलवार को दर्शन कर डॉ अग्रवाल ने कहा कि श्रीरामजी के बाल स्वरूप के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का साक्षी पूरा विश्व रहा। श्रीराम मंदिर के लिए 500 वर्षों का लंबा इंतजार करना पड़ा। कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति और अथक प्रयासों तथा सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद देशवासियों की मुराद पूरी हुई।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि श्री रामचंद्र जी के बाल स्वरूप की मूर्ति बहुत आकर्षक है। उनके दर्शन करने पर उनके चेहरे से नज़र नहीं हट पाती है। उन्होंने कहा कि श्रीराम मंदिर के कोसों दूर तक सकारात्मक माहौल है। वहाँ जाने से शरीर में अध्यात्म ऊर्जा आती है।

इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी, कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज, श्री सुबोध उनियाल, डॉ धन सिंह रावत, श्रीमती रेखा आर्य तथा राज्यसभा सांसद श्री नरेश बंसल भी उपस्थित रहे।