‘‘विधायक पौड़ी राजकुमार पोरी ने हरी झंडी दिखाकर किया माउन्टेन बाइकिंग का शुभारंभ। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI JANSWAR.COM

‘‘विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर कण्डोलिया पार्क से किया गया माउन्टेन बाइकिंग का शुभारंभ।‘‘ ‘‘विधायक पौड़ी राजकुमार पोरी ने हरी झंडी दिखाकर किया शुभारंभ‘‘ “Tourism And Green Investment”‘ थीम पर मनाया गया विश्व पर्यटन दिवस।

पौड़ी- 27 सितम्बर, 2023ः विश्व पर्यटन दिवस के उपलक्ष में आज कंडोलिया पार्क पौड़ी से माउंटेन बाइकिंग का आयोजन किया गया। माउंटेन बाइकिंग का शुभारंभ को स्थानीय विधायक राजकुमार पोरी ने हरी झंडी दिखाकर किया। विधायक पौड़ी ने प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी माउंटेन बाइकिंग के साथ-साथ पर्यावरण का भी ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि साहसिक खेलों में अपार संभावनाएं हैं जिसमें युवा अपना भविष्य बना सकते हैं।

पर्यटन विभाग के सौजन्य से आयोजित कार्यक्रम में ” Tourism And Green Investment ” की थीम पर आधारित माउंटेन बाइकिंग कंडोलिया पार्क से प्रारंभ होकर खिर्सू में अल्प विश्राम के बाद पुनः प्रारंभ हुई जिसका समापन पर्यटन कार्यालय पौड़ी में हुआ। माउंटेन बाइकिंग में लगभग 25 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया।

आयोजित आयोजित माउंटेन बाइकिंग कार्यक्रम में जिला पर्यटन अधिकारी प्रकाश खत्री सहित रितेश नेगी, कांता सुंदरियाल, मनोज तथा पुलिस विभाग व स्वास्थ्य विभाग से कर्मचारी उपस्थित रहे।