ऋषिकेश:- क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने श्यामपुर फाटक चौडीकरण कार्य का निरीक्षण किया। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने श्यामपुर फाटक चौडीकरण कार्य का निरीक्षण किया।

ऋषिकेश 2 मई 2024 :- क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने श्यामपुर फाटक चौडीकरण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान मौके पर कंपनी के साइट इंजीनियर को शीघ्र रेलिंग लगाने, गड्ढे भरने तथा साफ-सफाई के लिए कहा।

गुरुवार को डॉ अग्रवाल ने श्यामपुर फाटक का निरीक्षण किया। यहां चौड़ीकरण हुए फाटक के दोनों और साइड में रेलिंग लगाने के लिए कंपनी के साइड इंजीनियर सचिन चौहान को कहा। उन्होंने यह भी कहा कि शीघ्र सड़क पर हुये गढ्ढो को भरा जाए। इसके अलावा सफाई का भी ध्यान रखा जाए।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि श्यामपुर फाटक पर बीते कई वर्षों से जाम की समस्या बनी रहती थी। उन्होंने कहा कि श्यामपुर फाटक की समस्या को लेकर केंद्रीय परिवहन मंत्री से कई बार वार्ता कर चुके हैं। जिसका केंद्रीय मंत्री की ओर से समाधान के लिए आश्वासन भी मिला।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि श्यामपुर फाटक के चौड़ीकरण होने से काफी हद तक जाम की समस्या से निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि इसका लाभ स्थानीय लोगों के साथ ही श्रद्धालुओ, पर्यटको, तीर्थ यात्रियों आदि लोगों को भी मिलेगा।