पौड़ी:- आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जनपद के समस्त विकासखंड़ों में मतदाताओं को मतदान के लिए विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूक किया। WWW.JANSWAR.COM

ARUANBAH RATURI.JANSWAR.COM

आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जनपद के समस्त विकासखंड़ों में मतदाताओं को मतदान के लिए विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूक किया।

पौड़ी 11 मार्च 2024:- आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जनपद के समस्त विकासखंड़ों में मतदाताओं को मतदान के लिए विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है। साथ ही गांव से बाहर रह रहे मतदाताओं से संपर्क कर उन्हें अपने ही गांव में मतदान करने की अपील भी की जा रही है।

जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. आशीष चौहान ने आमजनमानस से अपील करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में शतप्रतिशत मतदान हो इसके लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें तथा अन्य लोगों को भी जागरूक करें।

आगामी लोकसभा चुनाव में शतप्रतिशत मतदान हो इसके लिए शहर, गांवों सहित अन्य स्थानों में मतदाताओं को मतदान के लिए शपथ दिलाई जा रही हैं। वहीं स्कूली बच्चों द्वारा रंगोली, मेहंदी, पोस्टर, नुक्कड़ नाटक सहित अन्य गतिविधियों के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है।

सोमवार को जागरूक कार्यक्रम के तहत विकासखंड एकेश्वर, पाबौ, रिखणीखाल, कोट, द्वारीखाल सहित अन्य स्थानों में मतदाताओं को मतदान की शपथ दिलाई गई। इस दौरान संबंधित अधिकारियों द्वारा शपथ के दौरान समस्त मतदाताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में शतप्रतिशत मतदान करने को कहा।