ऋषिकेश- पशुलोक बैराज से SDRF ने किया शव बरामद।##चकराता- टिकरधार के पास खाई में गिरा वाहन, SDRF ने किए 02 शव बरामद। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

ऋषिकेश- पशुलोक बैराज से SDRF ने किया शव बरामद।

आज दिनाँक 08 दिसम्बर 2023 को पुलिस चौकी बैराज द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि पशुलोक बैराज में एक शव दिखाई दे रहा है, जिसे बरामद किए जाने हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है।

उक्त सूचना पर SI सचिन रावत के हमराह SDRF टीम द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुँचकर उक्त शव को बैराज से निकालकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया।

गौरतलब है कि सुनील जोशी,उम्र 47 दिनाँक 13 नवम्बर 2023 से गुमशुदा चल रहे है। शव को देख प्रथम दृष्टया यह आशंका जताई गई कि यह शव उक्त गुमशुदा व्यक्ति का हो सकता है। शव की शिनाख्त की कार्यवाही हेतु उक्त गुमशुदा के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

—————00———————–

चकराता- टिकरधार के पास खाई में गिरा वाहन, SDRF ने किए 02 शव बरामद।

आज दिनाँक 08 दिसम्बर 2023 को तहसीलदार चकराता द्वारा SDRF को सूचित किया गया टिकरधार के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। जिसमे त्वरित रेस्क्यू हेतु SDRF रेस्क्यू टीम की आवश्यकता है।

उक्त सूचना पर पोस्ट डाकपत्थर में व्यवस्थापित SDRF रेस्क्यू टीम अपर उप निरीक्षक सुरेश तोमर के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई।

घटनास्थल पर पहुंचकर टीम द्वारा देखा गया कि एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। SDRF टीम द्वारा बिना वक़्त गवाये तुरन्त रोप के माध्यम से दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक पहुंच बनाई । वाहन में 02 लोग सवार थे जिनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी।

SDRF टीम द्वारा दोनों व्यक्ति के शवों को बरामद कर बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया। शवों की शिनाख्त हेतु जिला पुलिस द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

दुर्घटनाग्रस्त वाहन संख्या:- HP 08 A 1427