ऋषिकेश:- अंतर्राष्ट्रीय खो-खो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक प्राप्त करने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने इमरान का सम्मान किया। WWW.JANSWAR.COM

ARUANBH RATUERI/JANSWAR.COM

ऋषिकेश 03 नवंबर 2023:- बैराज रोड स्थित कैम्प कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डॉ अग्रवाल ने कहा कि हमारे बच्चों में प्रतिभा बहुत है, उन्हें तराशने की जरूरत है। कहा कि सही समय पर बच्चों को उचित मार्गदर्शन मिलने पर भविष्य उज्जवल हो सकता है, ऐसा मायाकुंड निवासी इमरान ने साबित कर दिखाया है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में खेलो इंडिया के तहत खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का पहले से ज्यादा अवसर प्राप्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि हाल ही में एशियाई गेम्स में भारत के होनहार खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा के बलबूते 107 पदक इतिहास में पहली बार प्राप्त किए हैं।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि इमरान जैसे प्रतिभाशाली बच्चे ऋषिकेश विधानसभा की शान है और उन्होंने खेल को अपनाकर हजारों युवाओं के लिए एक मिसाल काम की है उन्होंने कहा कि जहां एक और नशे का कारोबार तेजी से फैल रहा है वहीं दूसरी ओर इमरान जैसे होनहार बच्चे अपने क्षेत्र, प्रदेश और देश का नाम विदेश में रोशन कर रहे हैं।

बता दे कि इमरान ने 11 अक्टूबर को मलेशिया में आयोजित अंतरराष्ट्रीय खो खो प्रतियोगिता के अंदर 18 में प्रतिभाग किया था। जिसमें उन्होंने स्वर्ण पदक हासिल किया। इमरान अभी तक 6 नेशनल प्रतियोगिता में प्रतिभा कर चुके हैं।

इस मौके पर पार्षद विकास तेवतिया, सरदार मंगा सिंह सहित अन्य खिलाड़ी उपस्थित रहे।