ऋषिकेश:- क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने  त्रिवेणी घाट में आग से क्षतिग्रस्त बैग की दुकान में हुए नुकसान का जायजा लिया।www.janswar.com

Arunabh raturi. Janswar. Com

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने  त्रिवेणी घाट में आग से क्षतिग्रस्त बैग की दुकान में हुए नुकसान का जायजा लिया।

ऋषिकेश 15 जनवरी 2024:- क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने बीती देर रात्रि त्रिवेणी घाट में आग से क्षतिग्रस्त बैग की दुकान में हुए नुकसान का जायजा लिया। इस दौरान पीड़ित व्यापारी से वार्ता कर मौके से ही तहसीलदार को नुकसान का आंकलन कर मुआवजा देने के निर्देश दिए।

सोमवार को मंत्री डॉ अग्रवाल त्रिवेणी घाट स्थित आंख से क्षतिग्रस्त दुकान पर पहुंचे। यहाँ पीड़ित व्यापारी प्रतीक कुमार से वार्ता कर घटना की जानकारी ली। पीड़ित व्यापारी ने बताया कि बीती रात्रि करीब 1:30 पर शॉर्ट सर्किट से उनकी बैग की दुकान में आग लगी। जिसमें दुकान में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया। 

डॉ अग्रवाल ने मौके पर ही तहसीलदार चमन सिंह से वार्ता की और घटना में हुए नुकसान का आंकलन समय पर कर उचित मुआवजा देने के निर्देश दिए। इस दौरान मंडल अध्यक्ष सुमित पवार, देवदत्त शर्मा, व्यापारी नेता पवन शर्मा, शिवम टुटेजा, शिवकुमार गौतम, मदन लाल जाटव, हरिशंकर मदान, राहुल पाल, रूपेश गुप्ता आदि उपस्थित रहे।