पौड़ी:-  जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. आशीष चौहान की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ ईवीएम की सुरक्षा व स्ट्रांग रूम के निरीक्षण के संबंध में बैठक की। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

 जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. आशीष चौहान की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ ईवीएम की सुरक्षा व स्ट्रांग रूम के निरीक्षण के संबंध में बैठक संपन्न हुई।

  पौड़ी 24अप्रैल, 2024:-  जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि हर दिन इवीएम की सुरक्षा हेतु स्ट्रांग रूम का बाहरी निरीक्षण किया जायेगा। उन्होंने कहा कि समस्त विधानसभाओं के स्ट्रांग रूम के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।  कहा की राजनैतिक दलों के पदाधिकारी स्ट्रांग रूम परिसर के बाहर लगे एलईडी के माध्यम से स्ट्रांग रुमों की निगरानी कर सकते हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी ने नोडल अधिकारी पोस्टल बैलट को निर्देश दिए की सर्विस मतदाताओं के प्रतिदिन आ रहे पोस्टल बैलेट की जानकारी प्रत्याशियों से भी साझा करना सुनिश्चित करें।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि स्ट्रांग रुमों की सुरक्षा थ्री लेयर में की गई है। साथ ही परिसर के अंदर 50 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं।
बैठक में अपर जिलाधिकारी ईला गिरी, कृषि अधिकारी अमरेंद्र चौधरी, सहायक निर्वाचन अधिकारी शांतिलाल शाह, राजनैतिक दलों से राजेंद्र सिंह रावत, विनोद नेगी, फते सिंह, विक्रम राणा सहित अन्य उपस्थित थे।