रुद्रप्रयाग:- जिला निर्वाचन अधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि में महिला एवं दिव्यांग माॅडल बूथ का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। www.janswar.com

Arunabh raturi.janswar.com

जिला निर्वाचन अधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि में महिला एवं दिव्यांग माॅडल बूथ का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

रुद्रप्रयाग, 19 अप्रैल, 2024:- लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 लोकतंत्र के महापर्व के अवसर पर जनपद में निष्पक्ष, शांतिपूर्ण एवं सुव्यवस्थित ढंग से मतदान की प्रक्रिया गतिमान है। जिला निर्वाचन अधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि में बनाए गए महिला माॅडल एवं दिव्यांग माॅडल बूथ का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने पीठासीन अधिकारियों से कहा कि सभी अधिकारी अपने दायित्वों का निर्वहन ठीक ढंग से करें तथा बुजुर्ग एवं दिव्यांग मतदाताओं का प्राथमिकता से उनके मताधिकार का प्रयोग कराएं। उन्होंने जनपद के सभी मतदाताओं से मजबूत लोकतंत्र के लिए अपने मताधिकार का अनिवार्य रूप से प्रयोग करने की अपील की। जिला निर्वाचन अधिकारी करीब 12ः30 बजे राजकीय प्राथमिक विद्यालय खुरड़ पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। साथ ही जिला निर्वाचन अधिकारी की धर्मपत्नी डाॅ. सोनालिनी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने पोलिंग बूथ पर हो रहे मतदान के संबंध में जानकारी प्राप्त की तथा निर्वाचन कार्यो में लगे सभी कार्मिकों एवं सुरक्षा बलों को अपने दायित्वों का निर्वहन कुशलता के साथ करने को कहा।