राजभवन:- राज्यपाल से नव वर्ष 2024 के अवसर पर राजभवन में कैबिनेट मंत्रियों, प्रदेश के वरिष्ट अधिकारियों, विश्वविद्यालयों के कुलपतियों ने भेंट कर नव वर्ष की बधाइयाँ दी। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

राज्यपाल से नव वर्ष 2024 के अवसर पर राजभवन में कैबिनेट मंत्रियों, प्रदेश के वरिष्ट अधिकारियों, विश्वविद्यालयों के कुलपतियों ने भेंट कर नव वर्ष की बधाइयाँ दी।

राजभवन देहरादून 01 जनवरी 2024:- राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) से नव वर्ष 2024 के अवसर पर राजभवन में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल व कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भेंट कर नव वर्ष की बधाई व शुभकामनाएं दी। इससे पूर्व राज्यपाल से प्रदेश के वरिष्ट अधिकारियों, विश्वविद्यालयों के कुलपतियों सहित राजभवन के अधिकारियों ने भेंट कर नव वर्ष की बधाइयाँ दी। राज्यपाल ने भी सभी को नए साल की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उत्तराखण्ड को नए साल में नए संकल्प के साथ उत्तराखण्ड को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दें। इस अवसर पर मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु, अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी, डीजीपी अभिनव कुमार सहित वरिष्ठ आईएएस, आईपीएस, आईएफएस अधिकारीण मौजूद रहे।