प्रभारी जिलाधिकारी अभिनव शाह ने बुधवार को विकासभवन में राष्ट्रीय खेल ध्वज रैली के आयोजन के संबध में बैठक ली। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

प्रभारी जिलाधिकारी अभिनव शाह ने बुधवार को विकासभवन में राष्ट्रीय खेल ध्वज रैली के आयोजन के संबध में बैठक ली।

प्रभारी जिलाधिकारी अभिनव शाह ने बुधवार को विकासभवन में राष्ट्रीय खेल ध्वज रैली के आयोजन के संबध में बैठक ली। उन्होने खेल विभाग को समय से रैली के आयोजन की तैयारी करने के निर्देश दिए।

चमोली 03 जनवरी,2024 :- जिला क्रीड़ाधिकारी जयवीर सिंह रावत ने बताया कि शासन, खेल निदेशालय से राष्ट्रीय खेल ध्वज रैली के लिए तिथि निर्धारित की जाएगी। उसके बाद जिला क्रीडाधिकारी द्वारा कमेड़ा में राष्ट्रीय खेल ध्वज प्राप्त कर गौचर में राष्ट्रीय खेल ध्वज की मिनी रैली का आयोजन किया जायेगा। मुख्य ध्वज रैली जिला कार्यालय चमोली से प्रारंभ होकर गोपीनाथ मन्दिर होते हुये रैली का मुख्य समारोह स्पोर्ट्स स्टेडियम गोपेश्वर में आयोजित किया जाएगा। इसके पश्चात राष्ट्रीय खेल ध्वज को जनपद बागेश्वर को उपलब्ध कराने हेतु एक मिनी रैली का आयोजन ग्वालदम में किया जायेगा। मुख्य रैली में जनपद के प्रभारी मंत्री, विधायक, जनप्रतिनिधियों, भूतपूर्व खिलाडियों, खेल संघों के पदाधिकारियों, स्कूली बच्चों, विभिन्न विभागों के अधिकारियों,कर्मचारियों एवं खेल प्रेमियों द्वारा प्रतिभाग किया जाएगा।

बैठक में सीईओ कुलदीप गैरोला, एसीएमओ एमएस खाती, प्रभारी जिला युवा कल्याण अधिकारी दीपक बिष्ट मुख्य प्रशासनिक अधिकारी विक्रम सिंह चौधरी द्वारा प्रतिभाग किया गया।