प्रधानमंत्री ने अपनी ऋषिकेश रैली में प्रदेश की पांचों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

प्रधानमंत्री ने अपनी ऋषिकेश रैली में प्रदेश की पांचों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

ऋषिकेश:11अप्रैल(एन.पी.रतूड़ी):-  प्रधानमंत्री मोदी ने आज ऋषिकेश के आईडीपीएल हॉकी मैदान में आयोजित अपनी चुनाव रैली में विपक्ष पर जम कर निशाना साधा और उत्तराखण्ड में किये जा रहे केन्द्र सरकार के कार्यों को गिनाते हुए राज्य की पांचों सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की।

उन्होंने अपने भाषण मे कहा कि कांग्रेस पार्टी सनातन विरोधी है उसने तो प्रभु श्री राम के अस्तित्व पर ही प्रश्नचिह्न लगा दिया था। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण विरोध करने वाली पार्टी ने रामलला प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण भी ठुकरा दिया था।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस उत्तराखण्ड की आस्था समाप्त करने की शाजिश कर रही है। वह शक्ति के स्रोत धारीदेवी, चन्द्रवदनी,ज्वालपा देवी को समाप्त करना चाहती है। साथ ही उसने हरि की पैड़ी के अस्तित्व पर भी सवाल उठाए हैं।
श्री मोदी ने कि जब जब देश में कमजोर,अस्थिर व सनातन विरोधी सरकारें रही हैं देश में आतंकवाद फैला है। जब से हमारी सरकार आयी हैआतंकवादियों को घर में घुस कर मारने के साथ-साथ देश की सेना को मजबूत किया गया है। उन्हें अत्याधुनिक हथियार व आत्मरक्षा के उपकरण दिए गये जिससे उनके हौसले बुलंद हैं साथ ही धारा370 को खत्म किया, सैनिकों को वन रैंक वन पेंशन दी,तीन तलाक खत्म करने का कानून बनाया,लोकसभा,विधानसभाओं में महिलाओं को आरक्षण की व्यवस्था की।

उत्तराखण्ड के विकास के लिए हर स्थान के लिए यातायात की सुविधा का प्रयास किया गया। कर्णप्रयाग तक रेल लाईन बिछाने। चारधाम की यात्रा सुगम करने के लिए ऑलवेदर रोड़ बनाई जा रही हैं।

उन्होंने जनता से उत्तराखण्ड की पांचों सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों को वोट देकर सफल बनाने की अपील की है।प्रधानमंत्री ने प्रारंभ में गढवाली में जनता का अभिवादन कर तथा डौंर बजा कर स्वागत किया।

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री का स्वागत करते हुए जनता का आभार प्रकट किया।

(फोटो- साभार)