पौड़ी:-लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में अधिक-से-अधिक मतदान हो इसके लिए जनपद के समस्त विकासखंड़ों में जागरूक अभियान चलाया। www.janswar.com

Arunabh raturi.janswar.com

लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में अधिक-से-अधिक मतदान हो इसके लिए जनपद के समस्त विकासखंड़ों में जागरूक अभियान चलाया।

पौड़ी 11अप्रैल, 2024ः-लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में अधिक-से-अधिक मतदान हो इसके लिए जनपद के समस्त विकासखंड़ों में जागरूक अभियान चलाया जा रहा है।

साथ ही ग्रामीणों द्वारा भी वीडियो क्लिप बनाकर सोशल मीडिया के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है।

  जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ0 आशीष चौहान ने जनपद के समस्त मतदाताओं से 19 अप्रैल, 2024 को अपने-अपने मतदेय स्थलों में मतदान करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने जो मतदाता जनपद से बाहर रह रहे हैं उन्हें भी मतदान दिवस पर अपने-अपने मतदेय स्थलों पर जाकर मतदान करने को कहा। 

जागरूक कार्यक्रम के तहत जनपद के समस्त विकासखंड़ों में हर दिन मतदाताओं को मतदान करने के लिए विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है। वहीं खेल विभाग द्वारा इंडोर स्टेडियम में बेडमिंटन व कंडोलिया खेल मैदान में फुटबॉल प्रतियोगिता के आयोजन से पूर्व जिला क्रीड़ा अधिकारी संदीप डुकलान ने सभी खिलाड़ियों को मतदान की शपथ दिलाई। उन्होंने वहां उपस्थित सभी खिलाड़ियों को 19 अप्रैल को अपने मतदेय स्थल पर जाकर मतदान करने की अपील की है। इसके अलावा श्रीकोट मेडिकल कॉलेज में अध्यनरत मेडिकल के छात्र-छात्राओं द्वारा मतदान करने व करवाने की शपथ ली।