रुद्रप्रयाग:- जिला निर्वाचन एवं अजीम प्रेमजी फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में राजकीय महाविद्यालय रुद्रप्रयाग में चुनाव का पर्व, देश का गर्व थीम के तहत मतदाता साक्षरता क्लब द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

रुद्रप्रयाग 22 फरवरी 2024:- जिला निर्वाचन एवं अजीम प्रेमजी फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में लोकतांत्रिक मतदाता सहभागिता को प्रोत्साहित करने के लिए आज राजकीय महाविद्यालय रुद्रप्रयाग में चुनाव का पर्व, देश का गर्व थीम के तहत मतदाता साक्षरता क्लब द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ. वीके यादव द्वारा स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत किए जाने वाले कार्यों की जानकारी दी गई। इसके साथ ही अजीम प्रेमजी फाउंडेशन के मयंक रतूड़ी व श्रुति नेगी ने पीपीटी के माध्यम से मतदान के विभिन्न चरणों व उसके महत्व के विषय में छात्र-छात्राओं को विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम के नोडल अधिकारी डॉ. श्रीकांत नौटियाल द्वारा लोकतंत्र के महत्व व स्वीप के तहत संचालित गतिविधियों की जानकारी से अवगत कराया। वहीं कार्यक्रम के अंत में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. आशुतोष त्रिपाठी ने सभी को मतदाता की शपथ दिलाई। साथ ही युवा मतदाताओं से अच्छा नागरिक व अच्छा मतदाता बनने का आह्वान किया।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि श्याम लाल सुंदरियाल, डॉ. अनीता बिष्ट, डॉ. रजनी रौथाण, डॉ. जय श्रीवास्तव, कैंपस एंबेसडर हेमंत कुमार, रूचि आदि मौजूद रहे।