कोतवाली ऋषिकेश:- नशा तस्कर,100.88 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 01 अभियुक्त को दून पुलिस ने धर दबोचा। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

नशा तस्करो के विरुद्ध दून पुलिस द्वारा चलाई जा रही मुहिम का दिखने लगा असर, पुलिस के बिछाये जाल में फस रहे बड़े नशा तस्कर,100.88 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 01 अभियुक्त को दून पुलिस ने धर दबोचा।

बरामद स्मैक की अनुमानित कीमत लगभग 10 लाख रुपए,अभियुक्त रामपुर से लेकर आया था स्मैक, ऋषिकेश में स्थानीय पेडलरो को सप्लाई करनी थी उक्त स्मैक।

कोतवाली ऋषिकेश:- माननीय मुख्यमंत्री, उत्तराखंड के “ड्रग्स फ्री देवभूमि 2025” के विजन को साकार करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देशन में दून पुलिस द्वारा लगातार नशा तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई की जा रही है।
इसी क्रम में दिनांक 06 नवंबर 2023 को ऋषिकेश पुलिस के द्वारा आईएसबीटी ऋषिकेश के पास से संदिग्ध अवस्था में घूम रहे एक व्यक्ति को रोक कर चैक किया गया तो उसके पास से कुल 100.88 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। अभियुक्त को मौके से गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश पर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।
पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बरामद स्मैक को रामपुर से लेकर आना बताया गया, जिसे वह स्थानीय पेडलरो को सप्लाई करने की फिराक में था। अभियुक्त से पूछताछ में मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त कुछ अन्य तस्करों के नाम प्रकाश में आए हैं, जिनके संबंध में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
नाम पता अभियुक्तगण
1-फरमान अली पुत्र काजी नि0- ग्राम जूटिया, थाना शहज़ाद नगर, जिला रामपुर, उत्तर प्रदेश।

बरामदगी
1- कुल 100.88 ग्राम अवैध स्मैक (अनुमानित कीमत लगभग 10 लाख रुपए)

पुलिस टीम
1- नि0 शंकर सिंह बिष्ट, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश
2- उप निरीक्षक शिव प्रसाद डबराल, चौकी प्रभारी आईएसबीटी ऋषिकेश
3- कांस्टेबल संदीप छाबड़ी
4- कांस्टेबल भानु प्रताप
5- कांस्टेबल सचिन सैनी