ऋषिकेश:-बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में भाजपा वीरभद्र मंडल के विभिन्न प्रकोष्ठों के नव नियुक्त पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात की। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में भाजपा वीरभद्र मंडल के विभिन्न प्रकोष्ठों के नव नियुक्त पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात की।

ऋषिकेश 27 मार्च 2024:- बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में भाजपा वीरभद्र मंडल के विभिन्न प्रकोष्ठों के नव नियुक्त पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात की। डॉ अग्रवाल ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए लोकसभा चुनाव के लिए जोर-जोर से बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने को कहा।

बुधवार को वीरभद्र मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में प्रकोष्ठों के नवनियुक्त पदाधिकारी ने मंत्री अग्रवाल से मुलाकात की। इस दौरान दिनेश दत्त शर्मा आर्थिक प्रकोष्ठ, मोहित बंसल खेलकूद प्रकोष्ठ, अमित कुमार लघु उद्योग प्रकोष्ठ तथा मधु को गोरखा प्रकोष्ठ का वीरभद्र मण्डल का संयोजक बनने पर डॉ अग्रवाल ने अपनी शुभकामनाएं दी।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। यहा हर कार्यकर्ताओं का सम्मान होता है, कार्यकर्ताओं को उनकी काबिलियत के आधार पर आगे बढ़ने का अवसर दिया जाता है। कहां की भारतीय जनता पार्टी से आज हर वर्ग प्रभावित है।

डॉ अग्रवाल ने विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों से लोकसभा चुनाव के लिए जोर-जोर से कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 10 वर्षों के कार्य और विदेशों में भारत के बदलते दृष्टिकोण के बूते अबकी बार 400 पार का नारा दिया गया है।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष निर्मला उनियाल, पुनीता भंडारी, जिला महामंत्री महिला मोर्चा अनीता प्रधान, मंडल महामंत्री वीरभद्र तनु तेवतिया आदि उपस्थित रहे।