ऋषिकेश:- प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का देवभूमि उत्तराखंड पधारने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने अभिनंदन किया। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का देवभूमि उत्तराखंड पधारने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने अभिनंदन किया।

ऋषिकेश 08 दिसंबर 2023:- डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी जी के उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर समिट पर पहुंचना हम सभी उत्तराखंडवासियों के लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के विजन के अनुरूप उत्तराखण्ड को देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करने के लिए “उत्तराखण्ड ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट-2023” का आयोजन किया जा रहा है। कहा कि इकोलॉजी और इकॉनमी का समन्वय बनाते हुए इस निवेश को धरातल पर उतारा जाएगा। जिससे स्थानीय लोगों के लिए रोजगार के अधिक अवसर सृजित होंगे। इससे प्रदेश के विकास को अभूतपूर्व गति मिलने के साथ ही यहां की आर्थिक स्थिति को भी नई मजबूती प्राप्त होगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में हमारी सरकार उत्तराखण्ड को देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करने के लिए संकल्पबद्ध है।