उत्तरकाशी से 132 ग्राम चरस की तस्करी करते हुये 01 अभियुक्त गिरफ्तार तस्करी में प्रयुक्त लग्जरी स्कोडा कार सीज। www.janswar.com

Arunabh raturi. Janswar. Com

उत्तरकाशी से 132 ग्राम चरस की तस्करी करते हुये 01 अभियुक्त गिरफ्तार तस्करी में प्रयुक्त लग्जरी स्कोडा कार सीज।

08/01/2024 कोतवाली ऋषिकेश:- माननीय मुख्यमंत्री, उत्तराखंड सरकार के ड्रग्स फ्री देवभूमि 2025 के अंतर्गत जनपद को नशा मुक्त करने व नशा तस्करों के विरुद्ध देहरादून पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान को सफल बनाने के तहत ऋषिकेश पुलिस के द्वारा दिनांक 07 जनवरी 2024 को वीरभद्र स्टेशन वाली गली बायपास रोड के पास से एक स्कोडा कार रजिस्ट्रेशन नंबर UK07AY1345 को रोक कर चेक किया गया तो चालक के कब्जे से कुल 132 ग्राम अवैध चरस बरामद हुआ। अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

*नाम पता अभियुक्त* 

1-राजवीर सिंह पुत्र दिनेश सिंह निवासी ग्राम भैंत पोस्ट न्यूसारी टुंडा उत्तरकाशी

*बरामदगी*

1-कुल 132 ग्राम अवैध चरस

2-एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू

3-एक स्कोडा कार रजिस्ट्रेशन नंबर UK07AY1345।

पूछताछ विवरण*- पूछताछ करने पर अभियुक्त के द्वारा बताया गया मैं होटल लाइन में बेंगलुरु में काम करता था, कुछ महीनो से घर पर ही था, मुझे बाहर होटल लाइन में जाना था, जिस लिए पैसा इकट्ठा करने के लिए मैं इस काम में पड़ गया, मैं उत्तरकाशी से थोड़ी-थोड़ी मात्रा में जंगलों से यह माल इकट्ठा कर लाया था, कॉलेज के लड़कों व लेबर करने वालो को थोड़ा-थोड़ा करके बेचता, आज माल बेचने ही स्टेशन के पास आया था।

*पुलिस टीम*

1-उप निरीक्षक ज्योति प्रसाद उनियाल, चौकी प्रभारी आईडीपीएल

2-कांस्टेबल दिनेश मेहर 3-कांस्टेबल विकास

4-कांस्टेबल कुलदीप 5-कांस्टेबल अभिषेक