सीमित बजट के बावजूद भरपूर किया विकास-अनिता ममगाई,चन्द्रेश्वर नगर में मेयर ने किया सड़क एवं नाली का शिलान्यास। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

ऋषिकेश- नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने मंगलवार को वार्ड संख्या 2 के चन्द्रेश्वर नगर क्षेत्र में सड़क एवं नाली का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुनकर उनका निस्तारण भी कराया।

चन्द्रेश्वर नगर क्षेत्र में महापौर द्वारा क्षेत्रवासियों की मोजूदगी में सड़क एवं नाली का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सीमित बजट के बावजूद उन्होंने विकास कार्यों में धन की कमी को कभी आड़े नही आने दिया। उन्होंने कहा कि बुनियादी सुविधाओं से कोई भी क्षेत्र वंचित ना रह जाये इसका खास ध्यान रखा गया। प्रत्येक निगम क्षेत्र में सड़कों की दशा ओर दिशा सुधारने के लिए वह सदैव प्रयत्नशील रही। टूटी नालियों को बनवाकर निकासी की व्यवस्था में सुधार किया गया। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र में हो रहे निर्माण कार्यों की जांच ओर परख में कोई कोताही ना बरते । ताकि गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्य पूर्ण हो।इस दौरान महापौर ने लोगों की समस्याओं को सुनकर विभागीय अधिकारियों द्वारा उनका निस्तारण भी कराया। मौके पर रूपा देवी, प्रियंका यादव,सुजीत यादव, किशन मंडल, दीनदयाल राजभर, शेला रानी राजभर , शोभा चौहान,  सीता साहनी , कलावती,  पूजा राजभर,  जय लाल राजभर, संगीता देवी, शेखर थापा,संजय भारद्वाज आदि मोजूद रहे।