रुद्रप्रयाग:- स्वीप टीम ने केदारनाथ एवं रुद्रप्रयाग विधानसभा में फील्ड भ्रमण कर विभिन्न बूथों के मतदाताओं को मतदान की शपथ दिलाई। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

स्वीप टीम ने केदारनाथ एवं रुद्रप्रयाग विधानसभा में फील्ड भ्रमण कर विभिन्न बूथों के मतदाताओं को मतदान की शपथ दिलाई।

रुद्रप्रयाग 07 अप्रैल 2024:- जिला निर्वाचन अधिकारी सौरभ गहरवार के निर्देशन में सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता कार्यक्रम, स्वीप की टीम जनपद में शत प्रतिशत मतदान का लक्ष्य हासिल करने के लिए लगातार प्रयासरत हैं।

रविवार को स्वीप टीम ने केदारनाथ एवं रुद्रप्रयाग विधानसभा में फील्ड भ्रमण कर विभिन्न बूथों के मतदाताओं को मतदान की शपथ दिलाई एवं अन्य लोगों को भी मतदान करने को जागरूक करने की अपील की।

जनपद स्वीप टीम समन्वयक पीयूष शर्मा ने बताया कि स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न टीम करीब 25 पोलिंग बूथ पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से संपर्क कर 19 अप्रैल को अनिवार्य रूप से मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की गई। इस दौरान युवा, महिला एवं बुजुर्ग मतदाताओं को निर्भीक एवं स्वतंत्र रूप से मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ भी दिलाई गई। साथ ही संपर्क में आए सभी लोगों से अपने आसपास सभी लोगों को भी मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक करने की अपील की गई।

इस दौरान स्वीप टीम ने खड्पत्या, चंद्रनगर, कंसिल, भंणज, क्यंूजा, कंडारा, रामपुर सहित कई दूरस्थ पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदाताओं को जागरूक किया।
इस अभियान में वीके यादव, आशुतोष गौड़, अंकित कंडारी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।