मुख्यमंत्री ने जनता को आश्वस्त किया कि सड़कों का अतिक्रमण हटाने के नाम पर किसी भी नागरिक का उत्पीड़न नहीं होगा #अल्मोड़ा बार एसोसिएशन की नामांकन प्रक्रिया हुई पूरी,अध्यक्ष पद पर तीन,सचिव पद पर एक और कोषाध्यक्ष पर एक ने कराया नामांकन-www.janswar,com

मुख्यमंत्री ने जनता को आश्वस्त किया कि सड़कों का अतिक्रमण हटाने के नाम पर किसी भी नागरिक का उत्पीड़न नहीं होगा

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य के सभी नागरिकों को आश्वस्त किया है कि सड़कों के किनारे राजकीय भूमि में अतिक्रमण हटाने के नाम पर सरकारी मशीनरी द्वारा किसी भी नागरिक का उत्पीडन नहीं किया जाएगा। किसी के भी वैध निर्माण में किसी भी तरह की तोड़-फोड़ नहीं की जाएगी।
मुख्यमंत्री ने निर्देश दिये हैं कि जिलाधिकारी यह सुनिश्चित करेंगे कि किसी भी विभाग द्वारा किसी भी नागरिक का उत्पीड़न न हो। जब तक यह सुनिश्चित नहीं हो जाता कि किया गया निर्माण राजकीय भूमि में हैं और अवैध निर्माण को हटाया जाना आवश्यक है, तब तक कोई तोड़-फोड़ नहीं की जाए। परन्तु वन भूमि में लैन्ड जिहाद के नाम पर किये गये अवैध कब्जों के विरूद्ध कार्यवाही जारी रहेगी।

………………0………………

 अल्मोड़ा बार एसोसिएशन की नामांकन प्रक्रिया हुई पूरी,अध्यक्ष पद पर तीन,सचिव पद पर एक और कोषाध्यक्ष पर एक ने कराया नामांकन

 

अल्मोड़ा-जिला बार एसोसिएशन की नामांकन पत्र भरने की अन्तिम तारीख पर आज तक अध्यक्ष पर केवल सती,जमन सिंह बिष्ट और महेश चन्द्र सिंह परिहार ने नामांकन कराया। उपाध्यक्ष पद पर कवीन्द्र पंत,दीवान सिंह लटवाल एवं कुन्दन सिंह लटवाल ने अपना नामांकन कराया।महिला उपाध्यक्ष पद पर श्रीमती अमिता चौधरी एवं श्रीमती भावना जोशी ने नामांकन कराया।सचिव पद पर एकमात्र दीप चंद्र जोशी,उपसचिव पद पर प्रेम राम आर्य एवं कोषाध्यक्ष पद पर रोहित बिष्ट,सह कोषाध्यक्ष पद पर मुकेश कुमार ने अपना नामांकन कराया। पुस्तकालयाध्यक्ष पद पर लवली दासपां,सम्प्रेक्षण पद पर चन्दन सिंह बगडवाल ने अपना नामांकन कराया।कार्यकारिणी सदस्य पर दीपक सिंह नेगी,नारायण सिंह जीना,पल्लव इस्तमाल,रमा शंकर नैलवाल,सुनील कुमार, विक्रान्त रामचन्द्र बख्तावर,विवेक तिवारी ने अपना नामांकन करवाया।चुनाव समिति के अध्यक्ष भानु प्रकाश फुलारा ने बताया कि बताया कि कल बुद्धिवार को नामांकन पत्रों की जांच दोपहर 12:30 तक की जाएगी एवं उसके उपरान्त सायं 4 बजे तक नाम वापसी की प्रक्रिया की जाएगी।8 सितम्बर को न्यूज बार भवन में जनरल गैदरिंग एवं 11 सितम्बर को मतदान सम्पन्न होगा।जिसका परिणाम देर सायं घोषित कर दिया जाएगा।