मा0 मुख्यमंत्री के दिनांक 03 फरवरी, 2024 को पौड़ी गढ़वाल आगमन के दौरान पुलिस विभाग से प्राप्त सूचना के अनुसार जनपद में ट्रेफिक प्लान निम्न प्रकार से रहेगाः-

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

मा0 मुख्यमंत्री के दिनांक 03 फरवरी, 2024 को पौड़ी गढ़वाल आगमन के दौरान पुलिस विभाग से प्राप्त सूचना के अनुसार जनपद में ट्रेफिक प्लान निम्न प्रकार से रहेगाः-

1. बुआखाल की ओर से आने वाले बड़े वाहन बुआखाल से आयुक्त आवास होते हुए कण्डोलिया वाले मोड़ पर आयुक्त आवास के पीछे पार्क होंगें।
2. बुआखाल की ओर से आने वाले हल्के व छोटे वाहन छतरीधार से आरटीओ कार्यालय होते हुए कंडोलिया मैदान पर सवारी उतारकर ल्वाली मार्ग पर पार्क होेंगे।
3. श्रीनगर से आने वाले भारी वाहन पौड़ी शहर बस अड्डे पर पार्क होगें।
4. श्रीनगर से आने वाले हल्के/छोटे वाहन छतरीधार होते हुए आरटीओ कार्यालय होते हुए कंडोलिया मैदान पर सवारी उतारकर ल्वाली की तरफ पार्क होगें।
5. टेका रोड़ से आने वाले बड़े वाहन कण्डोलिया में सवारी उतारकर तिराहा थाना, एस.एस.पी. आवास से देवप्रयाग रोड़ पर पार्क होंगे।
6. टेका रोड़ से आने वाले हल्के वाहन ल्वाली की ओर पार्क होंगे।
7. देवप्रयाग की ओर से आने वाले बड़े वाहन एस.एस.पी. आवास के पीछे कांजी हाउस बैरियर पर सवारी उतारकर वापस देवप्रयाग की ओर पार्क होंगे।
8. देवप्रयाग से आने वाले हल्के वाहन एस.एस.पी. आवास से जिलाधिकारी कार्यालय मार्ग होते हुए सवारी उतारकर वापस देवप्रयाग मार्ग पर पार्क होंगे।
9. सत्याखाल से आने वाले वाहन सी.एम.ओ. तिराहा से नये बस अड्डे की तरफ पार्क होंगे।

नोट- 1. कार्यक्रम स्थल में शामिल होने वाले लोग निर्धारित स्थल पर पहुंचने के पश्चात् कण्डोलिया तक पैदल आयेंगे।
2. थाना तिराहा से कण्डोलिया मार्ग की तरफ ऊपर कोई भी वाहन नही आएगा, रूट वन वे होने के चलते केवल नीचे को ही वाहन आ सकेंगे।
3. छतरीधार से आर.टी.ओ. होते हुए कंडोलिया मैदान की ओर वनवे होने के चलते वाहन केवल ऊपर की ओर आयेंगे, उस दौरान नीचे नही जायेंगे। कार्यक्रम समाप्ति पश्चात् ही इस रूट पर वाहन नीचे की ओर जा सकेंगे।