पौड़ी विधायक द्वारा रखी गयी ट्राइडेंट पार्क निर्माण की आधारशिला, नगर पालिका अध्यक्ष व जिलाधिकारी की उपस्थिति में पौड़ी शहर के मध्य में संपन्न हुआ भूमि पूजन का कार्य। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

पौड़ी विधायक द्वारा रखी गयी ट्राइडेंट पार्क निर्माण की आधारशिला, नगर पालिका अध्यक्ष व जिलाधिकारी की उपस्थिति में पौड़ी शहर के मध्य में संपन्न हुआ भूमि पूजन का कार्य।

पौड़ी-01 दिसम्बर, 2023ः- जनपद पौड़ी के बीच तहसील के पास में आज स्थानीय विधायक राजकुमार पोरी, जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान और नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम द्वारा ट्राइडेण्ट पार्क निर्माण की आधारशिला रखते हुए भूमि पूजन का कार्य संपन्न किया गया।
शहर के मध्य में हिमालय के दर्शन हेतु पर्यटकों को आकर्षित करने तथा स्थानीय लोगों को स्वास्थ्य लाभ लेने के लिए टहलने के लिए उपयोगी इस ट्राइडेंट पार्क में 65 से 70 फीट ऊॅचें ट्राइडेंट की स्थापना की जायेगी तथा पार्क का निर्माण भी किया जायेगा।
भूमि पूजन के दौरान स्थानीय विधायक ने कहा कि शहर के मध्य में हिमालय के दर्शन तथा आध्यात्मिकता का अनुभव एक साथ होने से शहर में पर्यटक आकर्षित होंगे। कहा कि स्थानीय लोगों को स्वास्थ्य लाभ लेने के लिए टहलने की सुविधा होगी।
उन्होंने कहा कि ट्राइडेंट पार्क की स्थापना का कार्य सभी की सहमति और सभी के हित में किया जा रहा है। इससे स्थानीय लोगों की आर्थिकी में बढोतरी भी संभव हो सकेगी।
इस दौरान कार्यदायी संस्था लोक निर्माण के अधिशासी अभियंता केएस नेगी, सहित संबंधित कार्मिक और स्थानीय लोग उपस्थित थे।