पौड़ी:-विद्युत लोकपाल (पूर्व आई.ए.एस. अधिकारी) सुभाष कुमार ने पौड़ी के क्षेत्रान्तर्गत खोलाचोरी पंचायत भवन में स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनी। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

विद्युत लोकपाल (पूर्व आई.ए.एस. अधिकारी) सुभाष कुमार ने पौड़ी के क्षेत्रान्तर्गत खोलाचोरी पंचायत भवन में स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनी। 

पौड़ी:-25 नवम्बर,2023ः- विद्युत लोकपाल (पूर्व आई.ए.एस.अधिकारी) सुभाष कुमार ने तहसील पौड़ी के क्षेत्रान्तर्गत खोलाचोरी पंचायत भवन में स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनी। जन सुनवाई के दौरान अधिकतर शिकायतें विद्युत विभाग व लोक निर्माण विभाग की रही। उन्होंने समस्या के निस्तारण करने के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।
खोलाचोरी में आयोजित जन सुनवाई के दौरान ग्रामीणों ने विद्युत आपूर्ति, विद्युत ट्रांसफार्मर लगाने, खराब सड़क की मरम्मत करने, पेयजल व्यवस्था दुरुस्त करने सहित अन्य समस्याओं को विद्युत लोकपाल के सम्मुख रखी। इस दौरान विद्युत लोकपाल ने ग्रामीणों की रखी गई समस्याओं का संज्ञान लेते हुए जल्द समस्याओं का समाधान करने का भरोसा दिलाया। शिकायतकर्ता भरत लाल ने बताया कि राजकीय इंटर कॉलेज कमलपुर में कम वोल्टेज के चलते छात्र-छात्राओं को कंप्यूटर का प्रशिक्षण लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने संबंधित विद्युत अधिकारी को विद्यालय में कम वोल्टेज की समस्या को जल्द दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं। जिससे अध्यनरत छात्र-छात्राएं कंप्यूटर बेतहतर तरीके से सीख सकेंगे।
ग्रामीणों द्वारा खराब सड़क की मरम्मत करने व पेयजल की शिकायत पर विद्युत लोकपाल ने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा की जन सुनवाई में जो-जो समस्याएं ग्रामीणों द्वारा रखी गई हैं उसका निस्तारण समय पर करना सुनिश्चित करें। जिससे ग्रामीणों को समय पर उसका लाभ मिल सकेगा।
इस दौरान अधिशासी अभियंता विद्युत उपखंड पौड़ी गोविन्द सिंह रावत, तहसीलदार हरेंद्र खत्री, जेई विद्युत गौतम शनियाल व विनय उनियाल, कानूनगो विनोद रतूड़ी सहित अन्य अधिकारी व ग्रामीण उपस्थित थे।