पौड़ी:-जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया मतगणना स्थल जीआईसी का निरीक्षण। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ0 आशीष चौहान ने मतगणना स्थल जीआईसी का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने संबंधित नोडल अधिकारी को मतगणना स्थल पर समस्त तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिये।

पौड़ी18 मार्च 2024:- सोमवार को जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतगणना स्थल का निरीक्षण करते हुए स्ट्रांग रूम, विद्युत, पेयजल, सुरक्षा कर्मियों के लिए कमरे सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने नोडल अधिकारी को स्ट्रांग रूम, सीसीटीवी कैमरे, बैरिकेटिंग, विद्युत व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाओं को जल्द सुचारू करने के निर्देश दिये। साथ ही उन्होंने कहा कि स्ट्रांग रूम में दो-दो सीसीटीवी कैमरे व परिसर में अलग-अलग स्थानों पर कैमरे स्थापित करें। उन्होंने नोडल अधिकारी को कहा कि स्ट्रांग रूम का कार्य व सीसीटीवी कैमरा एक दिन में लगाना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि जहां-जहां बैरिकेटिंग लगानी है उसका कार्य भी जल्द पूर्ण करें।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने अधीक्षण अंभियंता लोनिवि को निर्देश दिये कि मतगणना स्थल पर जो भी व्यवस्था की जानी है नोडल अधिकारी से समन्वय स्थापित करते हुए कार्य करें।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि मतगणना स्थल पर उपस्थिति पंजिका में बाहर से आने वाले लोगों के हस्ताक्षर कर ही प्रवेश करवाएं। उन्होंने मतगणना स्थल की निगरानी के लिए नायब तहसीलदार को तैनात करने के निर्देश भी दिये।

इस दौरान अधीक्षण अभियंता पी.एस. बृजवाल, अधिशासी अभियंता लोनिवि प्रांतीय खंड दिनेश बिजल्वाण, सहायक निर्वाचन अधिकारी शांति लाल शाह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।