पौड़ी:-जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान द्वारा एनआईसी कक्ष में प्रस्तावित अग्निवीर भर्ती रैली की तैयारी के संबंध में वर्चुअल बैठक ली गई। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान द्वारा एनआईसी कक्ष में प्रस्तावित अग्निवीर भर्ती रैली की तैयारी के संबंध में वर्चुअल बैठक ली गई।

पौड़ी13 मार्च, 2024:- जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान द्वारा एनआईसी कक्ष में प्रस्तावित अग्निवीर भर्ती रैली की तैयारी के संबंध में वर्चुअल बैठक ली गई। उन्होंने लैंसडौन के सेना के अधिकारियों व संबंधित विभागों के अधिकारियों को आयोजित होने वाली भर्ती रैली में समन्वय स्थापित करते हुए कार्य करने को कहा।

बुधवार को आयोजित बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि कोटद्वार में अग्निवीर भर्ती रैली आगामी अक्टूबर माह में आयोजित की जायेगी तथा उन्होंने भर्ती रैली को सफल बनाने के लिए संबंधित अधिकारियों को समस्त व्यवस्थाएं पूर्ण करने के निर्देश देते हुए कहा कि जो भी आवश्यक कार्य किये जाने हैं उनका प्लान पूर्व में ही तैयार करें। उन्होंने कहा कि पिछली अग्निवीर भर्ती रैली के अनुरूप ही इस बार भी भर्ती प्रक्रिया की जायेगी।

बैठक में एएसपी अनूप काला, सीएफओ आर एस खाती, सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल करन सिंह, फूड सेफ्टी अधिकारी अजब सिंह रावत, स्वास्थ्य विभाग से डॉ. अमित मेहरा सहित अन्य अधिकारी वर्चुअल माध्यम से उपस्थित थे।