पौड़ी गढ़वाल:-पैरामेडिकल मे अध्ययनरत  छात्र – छात्राओ को दिलाई मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने मतदाता की शपथ। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी वोटर हेल्पलाइन एप के जरिए भी बना सकते हैं वोटर आईडी।

 पौड़ी 03 मार्च 2024:- राजकीय मेडिकल कॉलेज में अध्ययनरत पैरामेडिकल कोर्स के छात्र-छात्राओं ने भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी मतदाता शपथ ली । मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सीएमएस रावत द्वारा छात्र – छात्राओ को मतदाता की शपथ दिलाई। शपथ के साथ प्राचार्य ने छात्राओं से आगामी लोक सभा चुनाव में बढ़ चढ़कर मतदाता के रूप में अपनी अहम जिम्मेदारियो के निर्वहन का आह्वान किया है। जब कि मेडिकल कॉलेज में कैंप के जरिए 100 से अधिक लोगों के वोटर आई डी कार्ड बनाए गए।

मेडिकल कॉलेज के प्रेक्षागृह के सेमिनार हाल में आयोजित मतदाता-शपथ के दौरान प्राचार्य डॉ. सीएमएस रावत ने अध्यनरत छात्र- छात्राओं को आगामी लोकसभा चुनाव में शत – प्रतिशत मतदान करने का आह्वान किया। कहा कि जिनके नाम अभी तक मतदाता सूची में दर्ज नहीं हुए हैं वह फॉर्म-6 भरकर निर्वाचक नामावली में नाम दर्ज कर सकते हैं। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी वोटर हेल्पलाइन एप के जरिए भी बनाए वोटर आईडी बना सकते है। कहा कि सभी अध्यनरत छात्र छात्राओं का नाम शत प्रतिशत जुडे इसके लिए कालेज में कैंप भी लगाया जा रहा है। 2 मार्च को 100 से अधिक छात्र, कर्मचारी, संकाय सदस्यों का आवश्यक अभिलेख जमा कर फार्म भराकर नाम जोड़ने की प्रक्रिया पूर्ण की गयी।

इसके आलावा जनपद के समस्त विकासखंडो में भी मतदाताओं को मतदान की शपथ दिलाई गई।
इस मौके पर चिकित्सा अधीक्षक डा. अजेय विक्रम सिंह, असिस्टैंट प्रोफेसर डॉ. राजेंन्द्र शर्मा, नोडल अधिकारी मुकेश काला, चन्द्रमोहन सिंह बिष्ट, बीएलओ नंदा, अरूण बडोनी, संजीव, मनमोहन सिंधवाल आदि मौजूद थे।