पौड़ी गढ़वाल:-जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान की अध्यक्षता में आगामी लोकसभा निर्वाचन- 2024 अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित की। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान की अध्यक्षता में आगामी लोकसभा निर्वाचन- 2024 अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित की।

पौड़ी गढ़वाल दिनांक 28 फरवरी 2024:- जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान की अध्यक्षता में आगामी लोकसभा निर्वाचन- 2024 के दौरान चुनाव को प्रभावित करने वाली अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के संबंध में संबंधित अधिकारियों के साथ जिला कलेक्टर के एनआईसी सभागार में समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

जिलाधिकारी ने पुलिस विभाग, आबकारी विभाग, परिवहन विभाग, और वन क्षेत्र में वन विभाग को आपसी समन्वय से सभी बैरियरों विशेषकर अंतर्जनपदीय बैरियर को सक्रिय करते हुए लोकसभा चुनाव को गलत तरीके से प्रभावित करने वाली अवैध सामग्री (शराब, कैश, शस्त्र, नारकोटिक्स सामग्री इत्यादि) के आवागमन पर निगरानी करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता अमल में आते ही सभी बैरियरों पर स्थैतिक निगरानी टीम (FST) की तैनाती सुनिश्चित करें और 24 घंटे सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से निगरानी करना सुनिश्चित करें
तथा की जाने वाली एनफोर्समेंट की कार्रवाई की दैनिक रिपोर्ट भी प्रेषित करना सुनिश्चित करें

उन्होंने आबकारी विभाग को भी निर्देशित किया कि जनपद में स्थित सभी शराब की दुकानों के संचालकों को भी आदर्श आचार संहिता के मानकों का अनुपालन करवाने की एडवाइजरी जारी करते हुए उसका अक्षरशह अनुपालन करवायें।

इस दौरान अपर जिला अधिकारी ईला गिरी, अपर पुलिस अधीक्षक अनूप काला, मुख्य को कोषआधिकारी गिरीश चंद्र, जिला पर्यटन अधिकारी प्रकाश खत्री सहित संबंधित अधिकारी बैठक में उपस्थित है।