पौड़ी:- आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जनपद के समस्त विकासखंड़ों में मतदाताओं को मतदान के लिए विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूक किया। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM.

आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जनपद के समस्त विकासखंड़ों में मतदाताओं को मतदान के लिए विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूक किया।

पौड़ी16 मार्च 2024:- आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जनपद के समस्त विकासखंड़ों में मतदाताओं को मतदान के लिए विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है। साथ ही गांव से बाहर रह रहे मतदाताओं से संपर्क कर उन्हें अपने ही गांव में मतदान करने की अपील भी की जा रही है।

जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ0 आशीष चौहान ने जनपद के समस्त मतदाताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि दिव्यांग व बुजुर्ग मतदाताओं के लिए मतदान केंद्र तक लाने व घर छोड़ने के लिए उनकी आवश्यतानुसार पूरी व्यवस्था की जायेगी।

शनिवार को जागरूक कार्यक्रम के तहत जनपद के अंतर्गत विभिन्न स्कूलों में छात्र-छात्राओं द्वारा मेहंदी, रंगोली, पोस्टर तथा रैली निकालकर मतदाताओं को जागरूक किया गया। वहीं समस्त विकासखंडों में खंडविकास अधिकारियों व अन्य अधिकारियों द्वारा मतदाताओं को मतदान की शपथ दिलाई गई। इस दौरान संबंधित अधिकारियों द्वारा शपथ के दौरान समस्त मतदाताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में शतप्रतिशत मतदान करने को कहा।

इसके अलावा कल्जीखाल के कलेथ गांव में जगमोहन सिंह रावत ने ग्रामीणों को मतदान की शपथ दिलाते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें तथा आपपास के लोगों भी जागरूक करें।