चमोली:-होली मिलन कार्यक्रम आयोजित कर मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान के लिए किया प्रेरित। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

इलेक्शन आइकन ने सोशल मीडिया पर संदेश देकर मतदाताओं का किया जागरूक।

चमोली 23 मार्च 2024:- चमोली जनपद में  मतदाताओं को जागरूक करने के लिये स्वीप कार्यक्रम के तहत सोशल मीडिया पर इलेक्शन आइकॉन की ओर से मतदाताओं को संदेश देकर शत प्रतिशत मतदान के लिये प्रेरित किया गया। इसके साथ ही विभिन्न संस्थानों में होली मिलन कार्यक्रम आयोजित कर मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया गया।

स्वीप कार्यक्रम के तहत शनिवार को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर विडियो और रील के माध्यम चमोली के इलेक्शन आइकॉन संजीव बुटोला, सुरेंद्र कमांडर, धीरेंद्र सिंह, आदित्य नेगी ने मतदाताओं से आगामी 19 अप्रैल 2024 को होने वाले मतदान में शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की। साथ ही कार्यक्रम के तहत राजकीय प्रौद्योगिकी संस्थान गोपेश्वर में युवा मतदाताओं ने होली मिलन कार्यक्रम आयोजित कर मतदाताओं को जागरुक किया।
स्वीप टीम की ओर से ग्वाड़, देवलधार, क्यार्की, गंगोलगांव और पंवलधार में तथा दिव्यांग एवं वृद्ध मतदाता जागरुकता वाहन के माध्यम से रौली, कुजांऊ, मैकोट, नैल, कुडाऊ, कुंड कालौनी, गोपेश्वर मुख्य बाजार में जागरुकता अभियान चलाया गया। इस दौरान स्वीप कार्मिकों की ओर से मतदाताओं को सक्षम एप की भी जानकारी दी गई।

इस मौके पर संजीव बुटोला, राजेंद्र प्रसाद सती, प्रबोध डिमरी, पृथ्वी रावत, दीवान सिंह नेगी, अनूप खंडूरी और प्रो अमित अग्रवाल आदि मौजूद थे।