चमोली:- जिलाधिकारी ने मतदाताओं को भेजे पोस्टकार्ड, शत प्रतिशत मतदान का किया आह्वान। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

चमोली के मतदाताओं को खूब भा रहा गढवाली भाषा में लिखा जिलाधिकारी को पोस्टकार्ड।

चमोली 14 अप्रैल 2024:- स्वीप कार्यक्रम के तहत चमोली के जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने गढवाली भाषा में  पोस्टकार्ड भेजकर मतदाताओं से शत प्रतिशत मतदान की अपील की है। जिलाधिकारी की ओर से भेजे गए पोस्टकार्ड को बीएलओ मतदाताओं के घर-घर जाकर वितरित कर रहे हैं। गढ़वाली भाषा में की गई मतदान की अपील लोगों को खूब भा रही है।

स्वीप कार्यक्रम के तहत जिलाधिकारी की ओर से भेजे गए पोस्टकार्ड के माध्यम से युवा, दिव्यांग, वरिष्ठ एवं महिला मतदाताओं से मतदान अवश्य करने की अपील की गई है। जिलाधिकारी ने कहा कि लोकतंत्र में प्रत्येक व्यक्ति को मतदान का अधिकार संविधान द्वारा दिया गया है। मत के प्रयोग से मजबूत सरकार और देश का निर्माण होता है। ऐसे में प्रत्येक मतदाता को अपने मताधिकार आवश्यक रूप से प्रयोग करना चाहिए।

दूसरी ओर स्वीप चमोली के रेडियो पॉडकास्ट चैनल के माध्यम से युवा मतदाताओं से चर्चा परिचर्चा का प्रसारण किया गया। साथ ही जनपद के चमोली, नन्दप्रयाग, कर्णप्रयाग, नागनाथ, पोखरी और मोहनखाल में दिव्यांग एवं वृद्ध मतदाता जागरूकता रथ के माध्यम से जागरुकता अभियान संचालित किया गया।

इस मौके पर स्वीप के नोडल अधिकारी अभिनव शाह, जिला समन्वयक कुलदीप गैरोला, सह समन्वयक डा. दर्शन सिंह नेगी, संजीव बुटोला और सुरेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।