क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचकर 20 निर्धन छात्राओं को साइकिल वितरण की। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

ऋषिकेश 15 अक्टूबर 2023- रोटरी क्लब ऋषिकेश की ओर से निर्धन छात्राओं के लिए निशुल्क साइकिल वितरण कार्यक्रम अयोजित किया गया। इसमें क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचकर 20 निर्धन छात्राओं को साइकिल वितरण की।

रेलवे रोड स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में डॉ अग्रवाल ने कहा कि रोटरी क्लब सामाजिक कार्यों में सदैव तत्पर रहता है। निर्धन बच्चों की पढ़ाई से लेकर, शीतल प्याऊ तक, दिव्यांगों की मदद से लेकर निर्धनों के इलाज में मदद तक, शीतकाल में बेसहायो की मदद से लेकर भूखे पेट को भरने जैसे अनेक कार्य करता आ रहा है, जो सराहनीय है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि जरूरतमंद लोगों की मदद करने से बड़ा कोई धर्म नहीं है। उन्होंने आवाहन किया कि यदि आप सक्षम हैं तो निर्धन और जरूरत मंद लोगों की अवश्य मदद करनी चाहिए। कहा कि निर्धन छात्राओं के लिए ये साइकिल उनके उद्देश्यों को पूर्ण करने में मददगार साबित होगी।

इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष संजय अग्रवाल, सचिव संजीव शर्मा, कोषाध्यक्ष पवन नागपाल, असिस्टेंट गवर्नर नितिन गुप्ता, प्रोजेक्ट चैयरमेन मानव जौहर,गोपाल अग्रवाल, लक्ष्मण चौहान, राधे जाटव, जगावर सिंह, अभिनब पाल आदि