ऋषिकेश:-वृंदावन धाम के सद्‌गुरु श्री श्री ऋतेश्वर महाराज जी के तीर्थनगरी आगमन पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने स्वागत कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI/JANSWAR.COM

वृंदावन धाम के सद्‌गुरु श्री श्री ऋतेश्वर महाराज जी के तीर्थनगरी आगमन पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने स्वागत कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

 ऋषिकेश 06 नवंबर 2023:- वृंदावन धाम के सद्‌गुरु श्री श्री ऋतेश्वर महाराज जी के तीर्थनगरी आगमन पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने स्वागत कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान डॉ अग्रवाल ने राज्य में विकास परक योजनाओं से भी श्री महाराज जी को अवगत कराया। गंगा तट पर हुई मुलाकात में डॉ अग्रवाल ने बताया कि राज्य की सरकार ने 2025 तक देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का संकल्प लिया है, इसी क्रम में सरकार विकास परक व जनहित योजनाओं पर कार्य कर रही है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने प्रदेश में देश का सख्त नकल विरोधी कानून लागू किया है।

उन्होंने बताया कि सरकार के द्वारा महिलाओं के लिए सरकारी नौकरियों में 30 प्रतिशत क्षेतिज आरक्षण देकर उन्हें उचित सम्मान दिया है। कहा कि उत्तराखंड शांतप्रिय राज्य है, ऐसे में यहाँ की फिजा को लव जेहाद जैसे माहौल से खराब करने वाले पर राज्य सरकार ने कड़ा कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि राज्य के विकास के लिए सरकार हर क्षेत्र शिक्षा, पर्यटन, रोजगार, उद्योग, संस्कृति आदि में कार्य कर रही ,है यही नहीं भ्रष्टाचार को पूर्ण तरह से समाप्त करने के लिए पारदर्शिता अपना रही है। इस मौके पर सद्‌गुरु श्री श्री ऋतेश्वर महाराज जी ने राज्य सरकार के कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि धामी सरकार व उनके मंत्रीगण राज्य को अग्रणीय राज्य बनाने में मूल्य योगदान दे रहे है। कहा कि उत्तराखंड में किसी स्वर्ग से कम नहीं है। यहाँ कण-कण में ईश्वर विराजित हैं, यहाँ का हर नागरिक भगवान का गण है, जो राष्ट्र प्रेमी है।