ऋषिकेश:- प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की जनसभा में ऐतिहासिक भीड़ के उमड़ने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की जनसभा में ऐतिहासिक भीड़ के उमड़ने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

ऋषिकेश 12 अप्रैल 2024:- प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की जनसभा में ऐतिहासिक भीड़ के उमड़ने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी का मार्गदर्शन मिलना सौभाग्य की बात है, उनके अभिभाषण में ऋषिकेश की धरती का जिक्र होना गर्व की बात है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मंत्री अग्रवाल को जनसभा के सफल आयोजन के लिए बधाई भी दी।

बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डा. अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी जी का उत्तराखंड से सदैव लगाव रहा हैं। स्थानीय भाषा बोली में अपने अभिभाषण की शुरूआत करना उत्तराखंड के लोगों का सम्मान है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के देवी देवताओं के लिए उनकी श्रद्धा सदैव रहती है।

डा. अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने ऋषिकेश की धरती को अपने अभिभाषण में शामिल किया। कहा कि यहां के पर्यटन की संभावना, धार्मिक स्थलों आदि का जिक्र करने से निश्चित रूप से भविष्य में इसमें इजाफा होगा।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने डा. अग्रवाल को ऐतिहासिक जनसभा के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि मंत्री डा. अग्रवाल के अथक प्रयासों की बदौलत जनसभा का आयोजन हरिद्वार से ऋषिकेश हुआ। जिसके चलते जनसभा में ऐतिहासिक भीड़ उमड़ी।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष वीरभद्र सुरेंद्र कुमार, श्यामपुर दिनेश पयाल, मण्डल महामंत्री वीरभद्र तनु तेवतिया, श्यामपुर सतपाल राणा, चंद्रमोहन पोखरियाल, मण्डल अध्यक्ष महिला मोर्चा निर्मला उनियाल, भाजपा नेता लल्लन राजभर, ग्राम प्रधान सागर गिरी, निवर्तमान पार्षद विकास तेवतिया, वीरेंद्र रमोला, जयेश राणा, विजेंद्र मोंगा, सुंदरी कंडवाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बृजेश गुप्ता, क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रभाकर पैन्यूली, जिला मीडिया प्रभारी अनुसूचित मोर्चा नंद किशोर जाटव, जिला महामंत्री युवा मोर्चा शिवम टुटेजा, पुनिता भंडारी, रविन्द्र रमोला, हरपाल राणा, प्रताप सिंह राणा, जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल आदि उपस्थित रहे।