ऋषिकेश- प्रथम महापौर अनिता ममगाई ने वार्ड संख्या चालीस के बूथ संख्या उनहत्तर में कार्यकर्ताओं संग सुनी पीएम नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

ऋषिकेश- प्रथम महापौर अनिता ममगाई ने वार्ड संख्या चालीस के बूथ संख्या उनहत्तर में कार्यकर्ताओं संग सुनी पीएम नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’।

रविवार को प्रथम महापौर  ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 108 वां लाइव प्रसारण भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ सुना। इस दौरान उन्होंने देश को मजबूत बनाने व हिंदू राष्ट्र का सपना साकार कराने के लिए वर्ष 2024 में मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए चुनावी मिशन में डटकर पार्टी के लिए कार्य करने का संकल्प दिलाया।कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक और जहां मोदीजी ने स्वच्छ भारत के मिशन पर काम किया तो वही दूसरी और चन्द्रयान के सपने को भी साकार कर दिखाया। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राम मंदिर के निर्माण का सपना चंद दिनों में ही साकार होने वाला है। हिंदू राष्ट्र के रूप में भारत स्थापित हो सके इसके लिए जिस करिश्माई नेतृत्व की जरूरत है वो मोदीजी में ही हैं। इस दौरान पंकज शर्मा, राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट, जय सिंह पवार, राकेश भंडारी, सुमित थपलियाल, अमित कुमार, विमला देवी, सरोजिनी राजपूत, बिंदु वासिनी जोशी, प्रभा भंडारी, रेनू भंडारी, जय सिंह रावत, चंद्र बल्लभ डिमरी, पंकज डिमरी, विक्रम कश्यप, राम रतन राजपूत ,हरीश प्रकाश जोशी, सोहन, आर्यन, आरती, अंजू , सीना ,श्रीमती कमला, विराट, श्रेयांशी पवार, कमल, संगीता सेमवाल, प्रियंका ,ओमप्रकाश मनजीत रावत, चंदन सिंह नेगी, विपिन गर्ग, मधु जोशी आदि मोजूद रहे।