ऋषिकेश पुलिस की अवैध शराब के विरुद्ध लगातार कार्यवाही जारी, कार में 12 पेटी देशी शराब की तस्करी करते 01 अभियुक्त गिरफ्तार। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

ऋषिकेश पुलिस की अवैध शराब के विरुद्ध लगातार कार्यवाही जारी, कार में 12 पेटी देशी शराब की तस्करी करते 01 अभियुक्त गिरफ्तार।

कोतवाली ऋषिकेश:- श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून महोदय के द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारी को अपने-अपने क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री एवं तस्करी के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही करने हेतु आदेशित किया गया है| आदेश के अनुपालन में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा कोतवाली ऋषिकेश के समस्त अधिकारी व कर्मचारी गणों को उपरोक्त क्रम में कार्रवाई करने हेतु आदेशित किया गया है। जिस क्रम में दिनांक 23 दिसंबर 2023 को ऋषिकेश पुलिस के द्वारा अवैध शराब की बिक्री एवं तस्करी के विरुद्ध की गई कार्यवाही में मुखबिर की सूचना पर आरटीओ ऑफिस के पास से मारुति जेन कार रजिस्ट्रेशन नंबर UA07F8078 पर कुल 12 पेटी देशी शराब की तस्करी करते एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

नाम पता अभियुक्त
नरजीत सिंह पुत्र सत्य सिंह निवासी शिमला बायपास रोड तेलीपुरा चौक हरबंस वाला देहरादून

बरामदगी
1-12 पेटी देशी शराब जाफरान
2-मारुति जेन कार रजिस्ट्रेशन नंबर UA07F8078

पुलिस टीम
1-उप निरीक्षक ज्योति प्रसाद, चौकी प्रभारी आईडीपीएल
2-कांस्टेबल विकास
3-कांस्टेबल कुलदीप
4-कांस्टेबल अभिषेक 5-कांस्टेबल दिनेश महर 6-कांस्टेबल तेजपाल 7-कांस्टेबल चालक कुलबीर