ऋषिकेश : नि. महापौर अनिता ममगाईं ने घर से ध्वज पूजा कर गाजे-बाजे के साथ हुई जय श्री राम के नारों के साथ शहर के कार्यक्रमों में शामिल। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

ऋषिकेश : नि. महापौर अनिता ममगाईं ने घर से ध्वज पूजा कर गाजे-बाजे के साथ हुई जय श्री राम के नारों के साथ शहर के कार्यक्रमों में शामिल -कईं लिया आशीर्वाद तो कहीं पर वितरित किया प्रसाद राम भक्तों को.

-विश्व हिदूपरिषद् की शोभा यात्रा में भी हुई शामिल -जल्द करने जायेंगी अयोध्या राम लला के दर्शन करने -अनिता ममगाईं

ऋषिकेश:- नि. वर्तमान महापौर (प्रथम महापौर) अनित ममगाईं ने सोमवार सुबह घर में पूजा कर श्री राम ध्वज के साथ शहर में कार्यक्रम में रवाना हुई सबसे पहले घर पर पूजा अर्चना कर प्रभु श्री राम का उन्होने आशीर्वाद लिया उसके बाद श्री राम ध्वज के साथ और गाजे बाजे के साथ शहर में कार्यक्रमों में शिरकत की इस दौरान उन्हूने कहा जल्द राम लला के दर्शन करने जायेंगी अयोध्या भारत वर्ष के लिए सोमवार का दिन काफी महान दिन इतिहास में याद रहेगा. अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हुई देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या में गर्भ गृह में पूजा कर प्राण प्रतिष्ठा में प्रतिभाग किया सुबह से ही ऋषिकेश में हर जगह संगीत, नाच गाना, जय श्री राम के साथ राम भक्त सड़कों में दिख रहे थे. जगह जगह प्रसाद वितरण किया जा रहा था.

नि महापौर अनिता ममगाईं सुबह सबसे पहले घर से निकल कर 9 बजे गीता भवन पहुंची वहां उन्हूने कार्यक्रम में सहभाग किया प्रभु श्री राम के चरणों में पुष्प अर्पित कर आशीर्वाद लिया उसके बाद 10 बजे गणेश मंदिर वार्ड संख्या 8 में कार्य्रकम में प्रतिभाग किया उसके बाद पुष्कर मंदिर रोड पर कार्यक्रम में प्रतिभाग किया. उसके बाद शेत्र रोड पर ब्यापारियों के कार्यक्रम में प्रतिभाग किया प्रभु श्री राम आशीर्वाद लिया और प्रसाद ग्रहण किया उसके बाद लक्षमण झूला रोड पर कार्यक्रम में सहभाग राम भक्तों के साथ शामिल हुई फिर बालाजी बगीचा के पास आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई. फिर मालवीय नगर वार्ड नंबर 10 में हनुमान कथा में शामिल हुई. कथा का श्रवण किया. फिर सोमेश्वर मंदिर में प्रसाद ग्रहण किया और सोमेश्वर महादेव के दर्शन किये. वहां से शिवाजी नगर पहुँचीं वहां पर राम भक्तों को प्रसाद वितरण किया. फिर भरत विहार में कार्यक्रम में शिरकत की. उसके बाद गोपाल मंदिर पहुंची और आशीर्वाद लिया. आंखिर में त्रिवेणी घाट पर पर दीप दान में शिरकत की.

इस दौरान नि. महापौर अनिता ममगाईं ने कहा,प्रभु श्री राम हर दिल में बसते हैं. प्रभु श्री राम लला आज अयोध्या में मंदिर में विराजे हैं. हम सबको 500 वर्षों से इन्तजार था. इस दौरान कई बलिदान दिए, वर्षों इन्तजार के बाद यह दिन देखने का हमें सौभाग्य प्राप्त हुआ है. ऐसे में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूजा कर आज प्राण प्रतिष्ठा में भाग ले कर करोड़ों राम भक्तों को एक यादगार दिन दिया है. देश हमेशा इसको याद रखेगा. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान जगह जगह श्री राम के झंडों के साथ अपनी उपस्थित दर्ज की. यह प्रभु राम की ही सेवा है जो आज सब को यह दिन देखने को मिल रहा है. इसको हम अपना सौभाग्य मानते हैं. तीर्थ नगरी में हर जगह आज ऐसा लग रहा था राम मय हो रखा है.