ऋषिकेश:- क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने पुराना रेलवे स्टेशन मार्ग को बंद कर उसके समीप से खोले गए अन्य मार्ग की गुणवत्ता का औचक निरीक्षण किया। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने पुराना रेलवे स्टेशन मार्ग को बंद कर उसके समीप से खोले गए अन्य मार्ग की गुणवत्ता का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान खराब गुणवत्ता के लिए डा. अग्रवाल ने डीआरएफ मुरादाबाद से दूरभाष पर वार्ता कर समाधान के लिए निर्देशित किया।

ऋषिकेश 12 दिसंबर 2023:- डा. अग्रवाल ने डीआरएम को बताया कि पुराने रेलवे मार्ग नगर के अन्य जगहों को जोड़ता है। बताया कि इस मार्ग से इंद्रा नगर, नेहरूग्राम, विस्थापित, प्रगति विहार, आशुतोष नगर, ऋषिलोक कॉलोनी, बनखंडी, शांतिनगर, रेलवे रोड सहित अन्य मार्ग के प्रतिदिन स्थानीय लोग आवागमन करते है।

डा. अग्रवाल ने बताया कि इसी मार्ग से देहरादून तथा एम्स अस्पताल के लिए भी मरीज एवं उनके तीमारदार पहुंचते है। इसके अलावा एंबुलेंस, स्कूली वाहन, परिवहन बसें आदि भी इसी मार्ग से गुजरते है। डा. अग्रवाल ने कहा कि ऐसे में इस मार्ग की उपयोगिता और भी बढ़ जाती है।

डा. अग्रवाल ने बताया कि पुराने रेलवे स्टेशन मार्ग की हालात खस्ता है। जगह-जगह गड्ढे होने के साथ ही धुल के कण आसपास के घरों में पहुंचती है, जो मानवीय दृष्टि से सही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इस मार्ग की गुणवत्ता सही न हो पाने के चलते मार्ग से आवागमन कठिनाईयों भरा है।

डा. अग्रवाल ने डीआरएम मुरादाबाद को निर्देशित कर कहा कि इस मार्ग की गुणवत्ता को दुरस्त किया जाए। जिससे मार्ग का आवागमन सुगम हो सके। इस पर डीआरएम ने अपने अधीनस्थ को मौके पर जाकर व्यवस्था देखने को कहा। इस अवसर पर एडवोकेट व भाजपा नेता राकेश पारछा, प्रदीप दुबे, निवर्तमान पार्षद राजेश दीवाकर, सरदार गुरविंदर सिंह आदि उपस्थित रहे।