ऋषिकेश:- क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने की खुशी में त्रिकालदर्शी भगवान वाल्मीकि मंदिर में स्वच्छता अभियान चलाया। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने की खुशी में त्रिकालदर्शी भगवान वाल्मीकि मंदिर में स्वच्छता अभियान चलाया।

ऋषिकेश 18 जनवरी 2024:- क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने की खुशी में त्रिकालदर्शी भगवान वाल्मीकि मंदिर में स्वच्छता अभियान चलाया। इस दौरान डॉ अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ मंदिर परिसर पर साफ-सफाई कर जय श्रीराम के जयकारे लगाए।

गुरुवार को स्वच्छता अभियान चलाकर मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी देशभर में मकर संक्रांति से कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसी क्रम में हनुमान मंदिर परिसर पर स्वच्छता अभियान चलाया गया।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि श्रीराम सभी भारतवासियों के आदर्श हैं। कहा कि 500 साल के लंबे संघर्षों एवं कई बलिदानों के बाद सत्य सनातन धर्म के प्रभु श्रीराम अयोध्या में बन रहे भव्य दिव्य नव्य मंदिर में 22 जनवरी को विराजमान होंगे। कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी इसका विधिवत लोकार्पण करेंगे, जो हर भारतीय के लिए गर्व की बात है। कहा कि केंद्र सरकार ने हमेशा लोगों के हितों और श्रद्धा को ध्यान में रखते हुए कार्य किया है। मंत्री डा. अग्रवाल ने आमजनमानस को प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद स्वरूप पूजित अक्षत एवं श्रीराम मंदिर का चित्र भी वितरित किया।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि भगवान राम के जीवन की एक-एक घटना और उनका प्रत्येक निर्णय हमें एक आदर्श व्यक्ति बनाने के लिए काफी है। कहा कि श्रीराम शांति के स्वरूप भी हैं और शक्ति के भी। उन्होंने कहा कि यह बड़े सौभाग्य की बात है कि हम सभी 22 जनवरी को उस घड़ी के साक्षी होने जा रहे है। जब रामलला अपने जन्मस्थान में विराजित होंगे।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा कविता शाह, महामंत्री नितिन सक्सेना, निवर्तमान पार्षद शिव कुमार गौतम, राकेश पारछा, जगावर सिंह, राधे जाटव, नंद किशोर जाटव, रविन्द्र बिरला, अभिनब पाल, संजीव पाल, आरती, अंकुर, अंकुश, संजीव सिलस्वाल, मोहित बिट्टू, अमन कालड़ा, दिलीप मजेसिया आदि उपस्थित रहे।