ऋषिकेश:-  क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण के उच्चाधिकारियों के साथ ऋषिकेश में पार्किंग  के सम्बंध में वार्ता की। WWW.JANSWAR.COM

arunabh raturi.janswar.com

 क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण के उच्चाधिकारियों के साथ ऋषिकेश में पार्किंग  के सम्बंध में वार्ता की।

ऋषिकेश 20 दिसम्बर 2023:- क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक कर ऋषिकेश में पार्किंग आदि के सम्बंध में वार्ता की। इस दौरान जल्द पार्किंग की डीपीआर बनाने के निर्देश दिए।

मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश में पार्किंग समस्या का निदान करना हमेशा उनकी प्राथमिकता में रहा है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि ऋषिकेश में पार्किंग का जल्द निर्माण कराने के लिए जल्द डीपीआर बनाए, जिससे निर्माण कार्य शीघ्र प्रारंभ हो सके।

इसके बाद डॉ अग्रवाल ने निर्देश दिए कि रायवाला से ऋषिकेश बाजार की ओर फ़साड़ योजना से कार्य किया जाए, जिससे नगर का सौदर्यीकरण किया जा सके। डॉ अग्रवाल ने यह भी निर्देश दिये कि हाईवे में डिवाइडरों के सौदर्यीकरण के लिए रंगाई तथा पौधे लगाए जाएं।

इस मौके पर उपाध्यक्ष वंशीधर तिवारी, सचिव मोहन सिंह बर्निया उपस्थित रहे।