ऋषिकेश:- केन्द्र के शहरी एवं पेट्रोलियम मंत्रालय द्वारा नगर निगम को मिले बीस कूड़ा वाहनों को महापौर ने हरी झंडी दिखाकर निगम क्षेत्रों के लिए रवाना किया। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

केन्द्र के शहरी एवं पेट्रोलियम मंत्रालय द्वारा नगर निगम को मिले बीस कूड़ा वाहनों को महापौर ने हरी झंडी दिखाकर निगम क्षेत्रों के लिए रवाना किया।

ऋषिकेश:- केन्द्र के शहरी एवं पेट्रोलियम मंत्रालय द्वारा नगर निगम को मिले बीस कूड़ा वाहनों को महापौर ने हरी झंडी दिखाकर निगम क्षेत्रों के लिए रवाना किया। इसके साथ ही महापौर एवं नगर निगम बोर्ड का कार्यकाल आज समाप्त हो गया। इस अवसर पर शहर में अभूतपूर्व विकास कार्यों सहित विभिन्न मेगा प्रोजेक्ट्स लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उत्तरांचल स्वच्छकार कर्मचारी संघ  के अध्यक्ष नरेश खैरवाल के नेतृत्व में पूरी टीम द्वारा गजराज माला के साथ चांदी का मुकुट पहनाकर उनका अभिनंदन किया गया। शुक्रवार को नगर निगम में महापौर द्वारा केन्द्र सरकार के सहयोग से मिले बीस बीस कूड़ा वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस दौरान अपने प्रथम कार्यकाल के अंतिम दिवस पर स्वच्छता प्रहरियों ने महापौर के शानदार कार्यकाल के लिए उनका अभिनंदन कर आगे भी इसी प्रकार जनसेवा के लिए सर्मपण के साथ कार्य करने की प्रार्थना के साथ अगले छह माह प्रशासकीय नियुक्ति के दौरान भी अपना सहयोग एवं मार्गदर्शन देने की बात कही।इस अवसर पर भावुक लम्हों के बीच महापौर ने कहा कि इन पांच वर्षों में उनका कण कण शहरवासियों की सेवा के लिए सर्मपित रहा है।कोरानाकाल के दौरान उन्होंने आम जनमानस के लिए फ्रंट से लीड किया। स्वच्छता प्रहरियों का आभार जताते हुए महापौर ने कहा कि शहर को सुंदर ओर साफ रखने के लिए आपसे दो घंटे काअतिरिक्त समय लेने के बावजूद जिस जिस तरह से आप सबने अपने दायित्वों का निर्वहन किया वो उनके मानष पटल पर सदैव अंकित रहेगा।अपने संबोधन के दौरान महापौर ने आशा जताई कि निगम में प्रशासकीय नियुक्ति के बाद भी अधिकारी तमाम विकास योजनाओं एवं निर्मणाधीन कार्यों को पूर्ण कराने में पूरी ईमानदारी से कार्य करेंगे। उन्होंने विशेषतौर पर उनपर विश्वास जताने के लिए भाजपा शीर्ष नेतृत्व व तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं एवं शहरवासियों का आभार भी जताया।