ऋषिकेश:- केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री और आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप पुरी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के करकमलों से होगा पथ प्रकाश के कार्यों का शुभारम्भ : अनिता ममगाईं। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

 केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री और आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप पुरी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के करकमलों से होगा पथ प्रकाश के कार्यों का शुभारम्भ : अनिता ममगाईं।

ऋषिकेश:- ग्रामीण क्षेत्र के बापू ग्राम, बीस बीघा, शिवाजी नगर,मीरा नगर, सुमन विहार गीता नगर क्षेत्र के लोगों को के लिए अच्छी खबर है. जल्द इन इलाकों में पथ प्रकाश की ववस्था होने जा रही है. यहाँ की सड़कें दूधिया रौशनी से जगमग होने जा रही हैं. नए खंबों से सड़कों पर प्रकाश ब्यवस्था होने जा रही है। इससे न केवल लोगों की रात में आवाजाही में सहूलियत होगी बल्कि अपराध और दुर्घटनाओं पर भी काफी हद तक लगाम लगेगी. उपरोक्त जगहों के लोगों ने और जन प्रतिनिधियों ने नि.महापौर अनिता ममगाईं का कैंप कार्यालय में आभार जताया।

इस दौरान नि.महापौर अनिता ममगाईं ने कहा “मुझे ख़ुशी है इन क्षेत्रों के लोगों को अब काफी मदद मिलेगी पथ प्रकाश होने के बाद. ये सड़कें न केवल स्थानीय लोगों के लिए फायदेमंद होगी बल्कि एम्स को जाने वाले मरीजों/तीमारदारों के लिए इससे मदद मिलेगी। दिन रात इन क्षेत्रों की सड़कें ब्यस्त रहती हैं. पथ प्रकाश होने से रात में अपराध पर भी काफी हद तक लगाम लगेगी. अभी अन्धेरा रहता है. कई घटनाएं बीच में हुई भी है। अंधेरे का फायदा अपराधी किस्म के लोग उठाते हैं।

उन्हूने जानकारी देते हुए बताया, यह ब्यवस्था ONGC के सीएसआर मद से हो रही है. जल्द केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप पुरी और मुख्यमत्री पुष्कर सिंह धामी के करकमलों से इस पुनीत कार्य का उद्घाटन किया जायेगा. मुझे ख़ुशी है मेरा छोटा सा प्रयास क्षेत्र के लोगों के काम आएगा. मेरा प्रयास रहता है निरंतर विकास के कार्य क्षेत्र में होते रहें. चाहे कैसे भी किसी भी तरह हों. आपको विश्वास दिलाना चाहूंगी, मैं दिन रात क्षेत्र के लोगों के विकास के लिया खड़ी रहूंगी. उन्होंने, जानकारी देते हुए बताया, , गौरा देवी चौक से गुमानीवाला तक भी जो पथ प्रकाश की जो ब्वस्था हो रही है वह कार्य भी ONGC के CSR मद हो रहा है. उन्हूने उम्मीद जताई आने वाले समय में डबल इंजन सरकार देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नेतृत्व विकास के कार्यों को और आगे ले जायेंगे। इस दौरान वीरभद्र भारतीय जनता पार्टी के मण्डल महामंत्री गौरव कैन्थोला, गीता नगर के निवर्तमान पार्षद विजय बडोनी, अनिल रावत, हेमलता चौहान, बालम सिंह रावत, ममता नेगी, विमल नेगी अदि लोग मौजूद रहे।