ऋषिकेश:-अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ विशेष सफाई अभियान चलाया। WWW.JANSWAR.COM

ARUNABH RATURI.JANSWAR.COM

अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ विशेष सफाई अभियान चलाया।

ऋषिकेश 20 जनवरी 2024:- अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ विशेष सफाई अभियान चलाया। डॉ अग्रवाल ने कहा कि 22 जनवरी को प्रभु श्री राम अब टाट से ठाठ के भवन में विराजित होंगे।

हरिद्वार रोड स्थित संत रविदास मंदिर तथा शनि मंदिर में स्वच्छता अभियान चलाकर मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि 22 जनवरी को भव्य, दिव्य और नव्य मंदिर में श्रीराम जी के छोटे रूप की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। जिसका शुभारंभ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रभु राम अलग-अलग रूपों परिवार, समाज, पुत्र, भाई, पति और राजा के रूप में सभी के लिए आदर्श हैं उन्होंने कहा कि इन्हीं खूबियों के नाते वह मर्यादा पुरुषोत्तम है। उनकी व्यापकता और स्वीकार्यता की भी यही वजह है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि डॉ अग्रवाल ने कहा कि भारत ही नहीं दुनिया के कई देशों में राम अपने अलग-अलग स्वरूप में देखे जाते हैं। उन्होंने कहा कि ‘सबके राम’ का यह स्वरूप अयोध्या में जीवंत तो हो रहा है। उन्होंने कहा कि श्रीराम सभी भारतवासियों के आदर्श हैं। कहा कि 500 साल के लंबे संघर्षों एवं कई बलिदानों के बाद सत्य सनातन धर्म के प्रभु श्रीराम अयोध्या में बन रहे भव्य दिव्य नव्य मंदिर में 22 जनवरी को विराजमान होंगे।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा कविता साह, मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप सिंह, महामंत्री तनु तेवतिया, उपाध्यक्ष पुनीता भंडारी, बालम सिंह, विजय जुगल्याण, महिला मोर्चा की जिला महामंत्री अनिता प्रधान, आरएस रावत, शशि सेमल्टी, हेमलता चौहान, महिला मोर्चा अध्यक्ष निर्मला उनियाल, युवा मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष निखिल बर्थवाल, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष प्रताप राणा, अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष अनिल कुमार, राजेश कोठियाल,