वीर प्रसवा माता हीराबेन पंचतत्व में लीन।#राज्यपाल ने प्रधानमंत्री मोदी की माता जी के निधन पर  गहरा शोक व्यक्त किया-www.janswar.com

वीर प्रसवा माता हीराबेन पंचतत्व में लीन।

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता 100 वर्षीय श्रीमती हीराबेन का निधनआज सुबह अहमदाबाद के यू एन मेहता अस्पताल में सुबह लगभग साढे तीन बजे हो गया।हीरा बा को वहाँ सांस लेने में दिक्कत होने के कारण मंगलवार को भर्ती किया गया था।मां की मृत्यु की सूचना पाकर प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाई पंकज मोदी के घर पहुँकर माँ को श्रद्धांजलि दी।उन्होंने अपनी माँ की शवयात्रा में सम्मिलित हो कर माँ को कंधा दिया तथा उनकेअन्तिम संस्कार में भाग लिया।

प्रधानमंत्री की मां का अन्तिम संस्कार एक गाँधीनगर सेक्टर-30 के श्मशान घाट आम आदमी की भांति किया गया।उनको मुखाग्नि प्रधानमंत्री मोदी के बडे भाई व खुद प्रधानमंत्री ने दी है।

माँ हीराबेन की मृत्यु की खबर सुन कर राष्ट्रपति श्रीमती मुर्मू ,उपराष्ट्रपति,लोकसभा अध्यक्ष,सभी मंत्रियों,मुख्यमंत्रियों,सासदों,राजनेताओं,पार्टी प्रमुखों तथा विदेशी राष्ट्राध्यक्षों व राजनायिकों आदि ने शोक व्यक्त करते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की।

**********

राज्यपाल ने प्रधानमंत्री मोदी की माताता जी के निधन पर  गहरा शोक व्यक्त किया

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की माताजी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माताजी हीराबेन के स्वर्गवास की सूचना अत्यंत दुःखद है। उनकी सरल तथा ममतामय छवि सदैव स्मरण में रहेगी। राज्यपाल ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

जनस्वर डॉट कॉम परिवार श्रीमती हीरा बेन के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करता है।