दुस्साहस:कॉलेज से घर जा रही दो छात्राओं पर हमला एक घायल दूसरी ने भाग कर बचाई जान।www.Janswar.com

कॉलेज से घर जा रही दो छात्राओं पर हमला, एक घायल दूसरी ने भाग कर बचाई जान।

रुद्रप्रयाग ( देवेन्द्र चमोली)- रुद्रप्रयाग नगर क्षैत्र से लगे हुई धनपुर पट्टी के चिनग्वाड़ मोटर मार्ग पर एक मजदूर द्वारा कॉलेज से घर लौट रही दो छात्राओं पर हमला कर दिया। हमले में एक छात्रा को गम्भीर चोंटे आई है जबकि दूसरी छात्रा भागकर जान बचाने मे कामयाब रही। आरोपी को हिरासत मे ले लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।
मामला चिनग्वाड़ मोटर मार्ग का है जहाँ छोड़ी नामक जगह पर कॉलेज से अपने घर जा रही दो छात्राओं पर एक व्यक्ति ने हमला कर दिया हमले मे एक छात्रा घायल हो गई जबकि एक छात्रा ने भाग कर जान बचाई।
बताया जा रहा है कि लड़की पर चाकू या लोहे के हथियार से वार किया गया हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि हमला किस चीज से किया गया है छात्रा को सीटी स्कैन के लिए हायर सेंटर भेजा गया है।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को कॉलेज से घर जा रही दो लड़कियों को छोड़ी नामक स्थान के पहले वाटर टैंक में कार्य कर रहे उधमसिंह नगर के एक मजदूर द्वारा हमला कर दिया घटना राजस्व पुलिस क्षेत्र का होने के कारण परिजनों द्वारा राजस्व पुलिस को तहरीर दे दी गई है। राजस्व पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि राजस्व पुलिस चौकी पुनाड़ में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। राजस्व उपनिरीक्षक द्वारा मामले में तफ्तीश की जा रही है आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश है उन्होंने पुलिस से इस मामले में शीघ्र कड़ी कार्रवाई की मांग की है।