विधानसभा में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रेसक्लब मुनिकीरेती की स्मारिका”गंगाअमृत-2020 का विमोचन किया।पढिएjanswar.com में

समाचार प्रस्तुति-अरुणाभ रतूड़ी

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बुधवार को विधानसभा में प्रेस क्लब मुनि की रेती, टिहरी गढ़वाल की स्मारिका ‘गंगा अमृत’ का विमोचन किया। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि प्रेस क्लब मुनि की रेती द्वारा स्मारिका के माध्यम से पूरे वर्ष की स्मृतियों को समायोजित करने का सराहनीय प्रयास किया गया है। गंगा की स्वच्छता एवं निर्मलता के लिए प्रेस क्लब मुनि की रेती एवं सूर्य फाउण्डेशन द्वारा अनेक प्रयास किये जा रहे हैं। स्मारिका में सामाजिक, राजनीतिक एवं उत्तराखण्ड के प्रमुख पौराणिक स्थलों एवं पर्यटन की दृष्टि से प्रमुख स्थानों के बारे में जानकारी दी गई है। इस अवसर पर सूर्य फाउण्डेशन द्वारा अयोध्या में राम मन्दिर के निर्माण हेतु मुख्यमंत्री को ग्यारह सौ रूपये का चेक सौंपा। मुनि की रेती, प्रेस क्लब के अध्यक्ष श्री नागेन्द्र प्रसाद रतूड़ी ने प्रेस क्लब के लिए दो कक्षों की मांग की। मुख्यमंत्री ने कहा कि नगर पालिका के माध्यम से प्रस्ताव बनाया जाए, इस पर विचार किया जायेगा।  
          इस अवसर पर विधायक श्री महेन्द्र भट्ट, श्री विनोद कण्डारी, मुनि की रेती, प्रेस क्लब की संरक्षक श्रीमती उषा रावत, उप प्रधान संपादक सूर्यचन्द्र सिंह चौहान, सम्पादक श्री नवीन चन्द्रा, श्री संजयबडोला,श्री धनीराम बिंजोला, श्री एस.के बिरमानी, श्री गोपाल चन्द्र जोशी,श्री गोपाल शर्मा,श्री कपिल रतूड़ी, श्री सुदीप कपरवाण,श्री हरीश रतूड़ी प्रेस क्लब एवं सूर्य फाउण्डेशन के श्परी आशीष कुकरेती,कु.आरती चौहान,मीना मदवाण व अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.