राजमार्ग पर दुर्घटनाओं पर यूकेडी ने आक्रोश प्रदर्शन के बाद सौंपा ज्ञापन-janswar.com

-अरुणाभ रतूड़ी

 

राजमार्ग पर दुर्घटनाओं पर यूकेडी ने आक्रोश प्रदर्शन के बाद सौंपा ज्ञापन
नेशनल हाईवे देहरादून हरिद्वार के माजरी चौक पर आए दिन जानलेवा दुर्घटनाएं हो रही है। जिसे लेकर उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिवप्रसाद सेमवाल और आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही उप जिलाधिकारी के माध्यम से राजमार्ग मंत्रालय को ज्ञापन प्रेषित किया।
नेशनल हाईवे देहरादून हरिद्वार के माजरी चौक पर सड़क पार करते हुए आए दिन दुर्घटना हो जाती हैं।
उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि यह सरासर राजमार्ग मंत्रालय की लापरवाही है। राजमार्ग मंत्रालय को हाईवे के निर्माण के समय ही इन समस्याओं का स्थाई हल निकाल देना चाहिए था। साथ ही शिव प्रसाद सेमवाल ने उपजिलाधिकारी के माध्यम से राजमार्ग मंत्रालय को ज्ञापन प्रेषित कर जल्द ही इस समस्या के निवारण की मांग की।
शिवप्रसाद सेमवाल ने आगे कहा कि, यदि इस समस्या का जल्द ही कोई निवारण नहीं निकाला गया तो हम आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।
ग्रामीणों ने बताया कि हर महीने यहां 5 से 6 दुर्घटना हो जाती हैं, जिसमें पीड़ितों की मौत तक हो जाती है।
ग्रामीणों ने समस्या के समाधान के लिए विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस बेरीकटिंग या अन्य वैकल्पिक समाधान की मांग की। साथ ही जल्द ही कोई ओवरब्रिज़ या अंडर ब्रिज या कोई अन्य स्थाई समाधान जल्द करने की मांग भी की,जिससे इन हादसे को टाला जा सके।
इस दौरान उत्तराखंड क्रांति दल के जिला अध्यक्ष संजय डोभाल, जीवानंद भट्ट, सुरेंद्र सिंह चौहान के साथ विनोद सिंह पवार, राजेंद्र सिंह, रघुवीर सिंह चौहान, प्रदीप पाल, अर्जुन पाल,विजेंद्र गुनसोला,साहब सिंह गुनसोला, विकास पाल, शैलेंद्र व दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.